‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

कुमाऊं आयुक्त ने कुमाउनी में गाया मतदान जागरूकता गीत हुआ वायरल

0
Deepak Rawat

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अप्रैल 2024 (Deepak Rawat Sang voting awareness Kumaoni song)। उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों पर आगामी 19 अप्रैल को होने जा रहे मतदान के लिये होने जा रहा मुख्य निर्वाचन अधिकारी की ओर से मतदाता जागरूकता को लेकर निरंतर मीडिया, सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

‘सुन ओ आमा, बुबू, मतदान करी ऊंला’ (Deepak Rawat Sang voting awareness Kumaoni song)

Deepak Rawat Sang voting awareness Kumaoni songइसी कड़ी में अब कुमाऊं मंडल के आयुक्त एवं वरिष्ठ आईएएस अधिकारी दीपक रावत ने भी लोकतंत्र के इस महापर्व में गीत के जरिये मतदाता को जागरूक करने का प्रयास किया है। उन्होंने कुमाउनी भाषा में ‘सुन ओ आमा, बुबू, मतदान करी ऊंला’ शीर्षक से गीत रिकॉर्ड किया है जिसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

गीत में वह स्थानीय बोली भाषा में समाज के हर तबके युवा, बुजुर्गों, महिलाओं एवं 18 वर्ष के नवयुवाओं को भी अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण करने के लिए मतदान मतदान करने को जागरूक व प्रेरित कर रहे हैं। (Deepak Rawat Sang voting awareness Kumaoni song)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Deepak Rawat Sang voting awareness Kumaoni song)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page