विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 19, 2024

बाइक खाई में गिरी, दोनों सवार युवकों की मौत… (bike-accident)

0

The number of tourists visiting Nainital has significantly decreased due to traffic congestion and parking issues, as reported by ‘Naveen Samachar.’ In an effort to provide an accurate assessment of the city’s tourism and traffic situation, the media outlet conducted on-ground reporting over the weekend. Several factors, such as diverted routes for vehicles, road repairs, and inconvenient parking arrangements, have contributed to the decline in tourist arrivals. The report also highlights concerns regarding online hotel bookings, illegal hotels, and the impact on traditional establishments. Furthermore, the closure of Delhi-Nainital bus services and the challenges faced by older hotels in renovating themselves have further affected the tourism industry in Nainital. Digvijay Bisht, President of the Nainital Hotel and Restaurant Association, suggests allowing vehicles with octroi stickers to enter the city directly and utilizing vacant parking spaces to alleviate congestion.

Durghatna

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 11 जून 2023। (bike-accident) उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद में यमुनोत्री हाईवे के पास रविवार को एक बाइक के खाई में गिरने से बाइक सवार दो युवकों की जान चली गई। दोनों घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यमुनोत्री हाईवे पर ओजरी डाबरकोट के निकट एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में गिर गई। मोटर साइकिल सवार राना चट्टी से बडकोट की तरफ आ रहे थे। बड़कोट के थानाध्यक्ष गजेंद्र दत्त बहुगुणा ने बताया कि पुलिस दोनों घायलों को खाई से निकालकर एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट लायर, जहां उपचार के दौरान 35 वर्षीय कुलदीप पुत्र मनमोहन सिंह राणा निवासी ग्राम कुंसाला तहसील बड़कोट उत्तरकाशी ने दम तोड़ दिया।

जबकि दूसरे गंभीर घायल 40 वर्षीय सोहन सिंह पुत्र नत्थी सिंह चौहान निवासी ग्राम राना तहसील बड़कोट उत्तरकाशी को प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर हायर सेंटर रेफर किया गया। लेकिन सोहन ने देहरादून जाते समय बर्निगाड़ के आसपास दम तोड़ दिया। उसे पीएचसी डामटा के चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। दुर्घटना की खबर के बाद दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दूसरा गंभीर (bike-accident)

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 मई 2023। नैनीताल हल्द्वानी मार्ग पर आम पड़ाव के पास बीती रात्रि एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत का दुःखद समाचार है। दुर्घटना में दूसरा बाइक सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल बताया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक सड़क पर पर लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए मिले। उन्हें हल्द्वानी के चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। यह भी पढ़ें : उच्च न्यायालय में हुई बैठक, स्थानांतरित करने पर मंथन की चर्चा…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात्रि हल्द्वानी रोड पर आम पड़ाव के पास पिकअप और बाइक की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें 108 की मदद से बेस चिकित्सालय हल्द्वानी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल का हल्द्वानी के बेस चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। यह भी पढ़ें : पालिका सभासद गजब की ईमानदारी देख रह गईं दंग, 3 घंटे बाद सकुशल मिला सड़क पर छूटा 6 लाख रुपयों से भरा पर्स

पुलिस के अनुसार बाइक सवार हल्द्वानी से नैनीताल की ओर जा रहे थे। आमपड़ाव क्षेत्र में दोनों युवक सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए थे। उन्हें तत्काल हल्द्वानी ले जाया गया। मृतक युवक की पहचान कोटद्वार निवासी आशीष के रूप में और घायल की पहचान पौड़ी गढ़वाल निवासी हरीश चंद के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: पति ने पत्नी व दो बच्चों को घर से निकाला, कैंप में मारपीट, तोड़फोड़…

चौकी इंचार्ज ज्योलीकोट नरेंद्र कुमार ने बताया कि पिकअप और बाइक को कब्जे में ले लिया है। घटना में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

(Bike accident on Nainital-Haldwani road, one dead, second serious, rod par baik durghatanaagrast, ek kee maut, doosara gambheer)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला