‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

गोद लिया बेटा बताकर नौकर से करा दी युवती की शादी, किया उत्पीड़न, मारपीट से गर्भपात भी हो गया…

Shadi

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 1 अक्टूबर 2024 (Girl Married to Servant by claiming Adopted Son) कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा नौकर को अपना गोद लिया बेटा बताकर एक युवती से शादी करने और फिर युवती को भी बहु की जगह नौकरानी बताकर उत्पीड़न करने, उसके दहेज को छीनने-मारपीट करने का मामला सामने आया है। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी है।

डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी शादी (Girl Married to Servant by claiming Adopted Son)

(Girl Married to Servant by claiming Adopted Son)पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला पिस्तौर की विभा मिश्रा ने बताया कि उसकी शादी 17 जनवरी 2023 को ग्राम बरगवां पिसावा महोली, सीतापुर निवासी रौनक मिश्रा के साथ हुई थी। उस समय रौनक को उसके मामा राम किशोर का गोद लिया बेटा बताया गया था और कहा गया था कि दोनों मामा-भांजा मिलकर व्यापार करते हैं।

पति गोद लिया बेटा नहीं, बल्कि घर का नौकर निकला

विभा के मायके वालों ने काफी दान-दहेज देकर धूमधाम से उसकी शादी की थी, और मामा राम किशोर ने ससुर की सभी रस्में निभाईं। लेकिन कुछ माह बाद विभा को पता चला कि उसका पति गोद लिया बेटा नहीं, बल्कि घर का नौकर है। इसके बाद परिवार के सभी लोग उससे भी बहु की जगह नौकरानी जैसा व्यवहार करने लगे। मारपीट के साथ ही उससे साढ़े तीन लाख रुपये की धनराशि और दहेज का सामान छीन लिया गया।

मारपीट से विभा का गर्भपात भी हो गया

इस बीच जब विभा घर से बाहर थी, तब उसकी सास नान्हू देवी, जेठानी प्रतिभा मिश्रा और मामा ससुर रामकिशोर ने मिलकर लॉकर तोड़कर उसके सारे गहने भी चुरा लिये। साथ ही विभा को प्रताड़ित किया जाने लगा, जिसमें पति सहित सभी रिश्तेदार शामिल थे। इस दौरान एक बार उनके द्वारा की गई मारपीट से विभा का गर्भपात भी हो गया। विभा के मायके वालों ने उसका उपचार करवाया, लेकिन आरोपितों ने जबरन उसे मायके से वापस ले जाकर फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

इधर 27 जनवरी 2024 की रात को पति रौनक मिश्रा ने विभा के मायके में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही शादी का सारा सामान भी कब्जे में ले लिया। पीड़िता विभा की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। (Girl Married to Servant by claiming Adopted Son)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Girl Married to Servant by claiming Adopted Son, Udham Singh Nagar News, Rudrapur News, Crime against Women, Mahila Utpidan, Miscarriage, Harassment, The girl was married to a servant by claiming that he was her adopted son, she was harassed and beaten up, which also led to a miscarriage,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page