जाको राखे साइयां: नैनीताल से घूमकर लौटे स्कूली बच्चों की कार खाई में झुकी पर रुक गई…

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 27 दिसंबर 2019। नैनीताल से स्कूली बच्चों को लेकर लौट रही एक बुलेरो कार संख्या यूके04टीए-9820 शुक्रवार शाम गरमपानी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में 8 स्कूली बच्चे सवार थे। कार चालक खीम सिंह जब कार को लेकर गरमपानी से आगे शहीद बलवंत सिंह मोटर मार्ग पर बढेरी के पास से गुजर रहा था तभी कार खाई की ओर झुक गई, लेकिन गनीमत रही कि कार किसी तरह खाई में जाने से पहले ही रुक गई। अन्यथा हादसा भयावह हो सकता था। हादसा होने के बावजूद कार में सवार सभी बच्चे सकुशल व सुरक्षित हैं। इससे सभी ने राहत की सांस ली और ईश्वर का धन्यवाद अदा किया। बताया गया है कि बच्चों का दल नैनीताल घूमने आया था।

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

यह भी पढ़ें : बच्चे के नामकरण में जा रहे परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त, वृद्धा सहित दो की मौत

नवीन समाचार, नैनीताल, 6 अक्तूबर 2019। रामगढ़ के दरमोली मोटरमार्ग पर बिठौली के पास रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक 65 वर्षीय महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय लोग पदमपुरी अस्पताल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति को नाजुक बताते हुए चिकित्सकों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को 32 वर्षीय वीरेंद्र सिंह पुत्र आनंद सिंह निवासी अनोठी रामगढ, कांति देवी उम्र 65 पत्नी मनोरथ बहुगुणा निवासी पगराड़ी रामगढ, लक्ष्मण सिंह पुत्र नाथू सिंह, दिनेश पुत्र पीतांबर पांडे व गोपाल धनखोल पुत्र भवन चंद्र वैगनआर कार से नामकरण संस्कार में शामिल होने पोखरी गांव जा रहे थे। तभी रामगढ के दरमोली मोटरमार्ग पर बिठौली के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घअना में कार सवार वीरेंद्र सिंह व कांति देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं लक्ष्मण सिंह, दिनेश सिंह व गोपाल धनखोला बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसेे की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुेचे और सभी को कार से बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदमपुरी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने भी कांति देवी व वीरेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीन घायलों की हालत गम्भीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया। मृतकों का पोस्टमार्टम हल्द्वानी कराने के लिए विधायक राम सिंह कैड़ा ने जिलाधिकारी से फोन पर बात की। जिसपर मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी ले जाया गया है।

दुर्घटना संबंधी पुराने समाचार पढ़ने के लिए इन लाइनों को क्लिक करें।

Loading...
loading...
google.com, pub-5887776798906288, DIRECT, f08c47fec0942fa0

ads

यह सामग्री कॉपी नहीं हो सकती है, फिर भी चाहिए तो व्हात्सएप से 9411591448 पर संपर्क करें..