‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 16, 2024

रंगाई-पुताई की आड़ में 15 लाख रुपये के आभूषणों की चोरी, दो आरोपित गिरफ्तार

Giraftari Navin Samachar 1

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 15 अक्टूबर 2024 (Jewelry worth 15 lakh stolen guise of Painting)। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर की कलेक्ट्रेट कॉलोनी के एक घर में रंगाई-पुताई के बहाने 15 लाख रुपये के आभूषणों की चोरी करने की घटना सामने आई है। घर में रंगाई-पुताई करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने लाखों के आभूषण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से चोरी किए गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं, और उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

(Jewelry worth 15 lakh stolen guise of Painting)पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 12 अक्टूबर को एक व्यक्ति ने पंतनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 11 अक्टूबर से उनके आवास पर रंगाई-पुताई का काम हो रहा था। इस काम में दो मजदूर लगे हुए थे। 12 अक्टूबर की शाम को से आभूषण गायब मिले। इस घटना से परिवार स्तब्ध रह गया और मजदूरों पर चोरी का शक जताते हुए शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू की और चोरी का अनावरण करने के लिए एक टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदिग्धों को चिह्नित किया। आज सुबह पुलिस की टीम ने सिडकुल स्थित लुमिनस कंपनी के पास से आरोपित सुनील और भवानी प्रसाद उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित उत्तर प्रदेश के बरेली के खाता गांव के निवासी हैं। (Jewelry worth 15 lakh stolen guise of Painting)

रंगाई-पुताई की आड़ में चोरी करने की बात स्वीकारी (Jewelry worth 15 lakh stolen guise of Painting)

पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि वे रंगाई-पुताई का काम करते हुए घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने उनके पास से 15 लाख रुपये मूल्य के चोरी किए गए आभूषण बरामद किए हैं। दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  

(Jewelry worth 15 lakh stolen guise of Painting, UdhamSingh Nagar News, Pantnagar News, Chori, Rudrapur, Pantnagar, Police Action, Giraftari, Jewelry Theft, Painting Workers, Arrested, Court, CCTV Footage, Luminous Company, Bareilly, Jewellery worth Rs 15 lakh stolen under the guise of painting, two accused arrested, 2 Painters Arrested,)

 

 

 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page