‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

राजभवन रोड पर नगर पालिका का वाहन खाई में गिरा, 200 मीटर पहले ही लिफ्ट लेकर वाहन में बैठे एक व्यक्ति की मौत

0

Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died

accident Ghayal

नवीन समाचार, नैनीताल, 26 फरवरी 2024 (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)। सोमवार देर रात्रि नगर में हुई एक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह वाहन में लिफ्ट लेकर गया था और वाहन में बैठने के करीब 200 मीटर बाद ही दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी।

(Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे नगर पालिका का ‘डोर-टू-डोर’ यानी घर-घर से कूड़ा एकत्र करने वाले एक वाहन का चालक रहमान शेख काम खत्म करने के बाद राजभवन रोड पर जा रहा था। मस्जिद तिराहे के पास से शेरवुड कंपाउंड में रहने वाला शाहनवाज नाम का एक व्यक्ति भी वाहन में लिफ्ट लेकर बैठ गया। यहां से करीब 200 मीटर ही आगे चलकर वाहन डीएसबी परिसर से पहले ही एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में नैनी झील की ओर पलट कर गिर गया और शनि देव मंदिर के ऊपर तक आ गया।

 डेढ़-दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोग (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

सूचना मिलने पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस के साथ ही अग्निशमन बल एवं एसडीआरएफ के कर्मी भी मौके पर पहुंचे और डेढ़-दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे 50 वर्षीय शाहनवाज एवं 33 वर्षीय रहमान शेख को शनिदेव मंदिर के पास नीचे ठंडी सड़क की ओर निकालकर रात्रि 10 बजे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शाहनवाज को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल रहमान शेख का उपचार किया जा रहा है। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति ‘स्थिर’ बतायी गयी है। (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Car fell into ditch on Raj Bhavan road one died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page