‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

सरोवरनगरी सैलानियों से पैक, टहलने आ रहे सैलानियों के वाहनों को पुलिस ने रोका…

Tourists in Naini Lake

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 अक्टूबर 2024 (Sarovarnagari Nainital is Packed with Tourists) सरोवरनगरी में अब पर्यटन किसी मौसम पर निर्भर नहीं रहा। अब यहां हर मौसम में सैलानियों की भरमार रहने लगी है। इधर नवरात्र के अवसर पर भी सरोवरनगरी सैलानियों से पैक रही है। रविवार को भी नगर में सैलानियों की अच्छी खासी भीड़भाड़ रही है।

पुलिस को आज भी करनी पड़ी सैलानियों पर रोक-टोक (Sarovarnagari Nainital is Packed with Tourists)

Tourists in Nainital, Sarovarnagari Nainital is Packed with Tourists, सैलानियों ने आज नगर में प्रमुख आकर्षण नैनी झील में नौकायन, केबल कार में स्नोव्यू की सैर, बारा पत्थर-लवर्स प्वाइंट से लैंड्स इंड तक घुड़वारी, सूखाताल में प्राकृतिक गुफाओं और गोविंद बल्लभ पंत उच्च स्थलीय प्राणी उद्यान की सैर का आनंद उठाया और हिमालय दर्शन, नैना पीक व स्नोव्यू से हिमालय पर्वत की 365 किमी लंबी हिमाच्छादित पर्वत श्रृंखलाओं के अनूठे दर्शनों का आनंद उठाया। अलबत्ता आज सैलानी नगर से 3-4 दिनों के लंबे अवकाश के बाद लौटने लगे है, इसके बावजूद पुलिस को नगर में वाहनों के प्रवेश पर रोकटोक करनी पड़ी है।

तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि रूसी बाईपास में कैंची धाम आदि से केवल नैनीताल को छूकर निकल जाने वाले सैलानियों को रोक कर बाहर-बाहर से ही वापस भेजा गया। अलबत्ता नगर के होटलों में बुकिंग करके आने वाले व रुकने वाले वाहनों को आने दिया गया।

यह भी बताया कि शनिवार रात्रि नगर के होटलों के पैक हो जाने के कारण कई सैलानियों के सामने, जिनमें महिला सैलानी भी शामिल थीं, होटल न मिलने से सड़क पर या वाहनों में रात बिताने जैसी स्थितियां देखने को मिलीं। ऐसे में उन्होंने कई होटल मालिकों से अनुरोध कर ऐसे सैलानियों को होटलों में रुकवाया। (Sarovarnagari Nainital is Packed with Tourists)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Sarovarnagari Nainital is Packed with Tourists, Nainital News, Nainital Tourism, Tourists in Nainital, Sarovarnagari, Nainital is packed with Tourists, vehicles, police stopped the tourist Vehicles coming for a stroll, Hotels Pack in Nainital, Nainital Hotels,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page