‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 16, 2024

सीएम ने जमरानी बांध परियोजना के प्रभावितों को 4.79 करोड़ के मुआवजे के वितरण के साथ 17218 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास भी किया

Pushkar Singh Dhami Navin Samachar

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 15 अक्टूबर 2024 (Dhami Distributed Compensation for Jamrani Dam) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को अपने दो दिवसीय नैनीताल जनपद के भ्रमण पर हल्द्वानी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जमरानी बांध बहुउद्देशीय परियोजना के प्रभावित 1,267 परिवारों को 4 अरब 79 करोड़ 84 लाख 18 हजार रुपये की धनराशि वितरित की, जिसमें से 494 प्रभावितों के खाते में ऑनलाइन 1 अरब 95 करोड़ 51 लाख 67 हजार रुपये की राशि डाल दी गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह परियोजना हल्द्वानी को 117 एमएलडी पानी की आपूर्ति करेगी और रोजगार सृजन में मदद करेगी। देखें वीडिओ :

Dhami Distributed Compensation for Jamrani Damइस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने नैनीताल जिले के विकास हेतु 17,218.57 करोड़ रुपये की लागत की 18 योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी किया। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हल्द्वानी के लिए 2,000 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य चल रहे हैं और शहर को एक आधुनिक नगर के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने दमुवादूंगा क्षेत्र के स्वामित्व योजना का सर्वेक्षण, जलापूर्ति वितरण प्रणाली का कार्य, और गौशाला निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये की धनराशि का प्रावधान भी किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री आज ही केदारनाथ में उपचुनाव की घोषणा होने के प्रश्न पर भी बोले, साथ ही मुख्यमंत्री ने राज्य में लगातार आ रही महिला अपराध की घटनाओं के संबंध में पूछे गये प्रश्न का भी जवाब दिया। (Dhami Distributed Compensation for Jamrani Dam)

आरटीओ कार्यालय का निरीक्षण कर मंडलायुक्त से तलब की रिपोर्ट (Dhami Distributed Compensation for Jamrani Dam)

इस दौरान उन्होंने हल्द्वानी के आरटीओ यानी संभागीय परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण भी किया और यहां ई-फाइलिंग को बढ़ावा देने और फाइलों को व्यवस्थित पर जोर दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को समय पर कार्यालय आने और कार्यों में पारदर्शिता बरतने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के विभिन्न पटलों में जाकर जानकारी प्राप्त करने के साथ ही सम्पूर्ण कार्यालय का निरीक्षण किया और कुमाऊं मंडल के आयुक्त दीपक रावत को आरटीओ कार्यालय के संबंध में रिपोर्ट देने के निर्देश भी दिए। उन्होंने मानकों के अनुसार आमजन की सुविधा को देखते हुए सरलीकरण समाधान और निस्तारण पर जनता से जुड़े कार्य प्राथमिकता से करने के निर्देश भी दिये। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Dhami Distributed Compensation for Jamrani Dam, Nainital News, Haldwani News, CM Pushkar Singh Dhami, Uttarakhand, Chief Minister Pushkar Singh Dhami, Jamrani Dam Project, Compensation Distribution, Haldwani, Development Projects, 17218 Crore Inauguration, Employment Generation, Water Supply, Multi-purpose Project, Public Services, Digital Filing, RTO Inspection, Commissioner Report, Nainital, 2000 Crore Development, CM inaugurated and laid Foundation stone of 18 schemes worth Rs 17218 crore, CM Dhami distributed compensation of Rs 4.79 crore to the affected people of Jamrani Dam project,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page