‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

पति ने पत्नी का उसी की चुन्नी से घोंट दिया गला, पहली पत्नी से तलाक के बाद 2 वर्ष पूर्व की थी शादी

Hatya Murder Mahila shav Navin Samachar

नवीन समाचार, लालकुआं, 1 अक्टूबर 2024 (Husband strangled wife-had Married 2 years ago) नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। यह घटना सोमवार देर रात लगभग 12:30 बजे की है, जब रावत नगर द्वितीय में रहने वाले गोविंद मेहता का अपनी पत्नी ललिता (38 वर्ष) से किसी बात पर विवाद हो गया।

nainital, (Husband strangled wife-had Married 2 years ago)पुलिस के अनुसार गोविंद मेहता ने गुस्से में आकर चुन्नी से ललिता का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी, लालकुआं कोतवाल डीआर वर्मा सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और हत्याकांड की जांच शुरू की।

पहली पत्नी से तलाक के बाद लगभग दो वर्ष पूर्व की थी शादी (Husband strangled wife-had Married 2 years ago)

पुलिस के अनुसार गोविंद मेहता ने अपनी पहली पत्नी से तलाक के बाद लगभग दो वर्ष पूर्व ललिता से शादी की थी। ललिता के पहले पति का भी निधन हो चुका था। ललिता का मायका कपकोट, बागेश्वर में है, जहां पुलिस ने सूचना दे दी है। आरोपित गोविंद मेहता नगला और गोलगेट के बीच हाईवे के किनारे एक मोटर मैकेनिक की दुकान चलाता है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ में यह सामने आया है कि सोमवार रात को किसी विवाद के बाद पति ने पत्नी की हत्या की। फिलहाल पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है, और आरोपित पुलिस की हिरासत में है। (Husband strangled wife-had Married 2 years ago)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..। 

(Husband strangled wife-had Married 2 years ago, Nainital News, Lalkuan News, Bindukhatta News, Murder, Patni ki Hatya, Rawat Nagar Dwitiy, The husband strangled his wife with her own dupatta, he had married her 2 years ago after divorcing his first wife,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page