‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

September 21, 2024

उत्तराखंड में भ्रष्टाचार की बड़ी तस्वीर ! उच्च न्यायालय में किये गये कार्यों के भुगतान के लिये रिश्वत लेते लोनिवि का सहायक अभियंता रंगेहाथ गिरफ्तार

Giraftar Giraftari Navin Samachar

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 20 सितंबर 2024 (AE of PWD Arrested Red Handed for taking Bribe)  राज्य में भ्रष्टाचार के स्तर की तस्वीर प्रस्तुत करने वाला बड़ा समाचार सामने आया है। लोक निर्माण विभाग के एक सहायक अभियंता दुर्गेश पंत को हल्द्वानी में 10,000 रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। खास बात यह है कि आरोपों के अनुसार पकड़ा गया अधिकारी उत्तराखंड उच्च न्यायालय में ठेकेदार द्वारा किये गये कार्यों के भुगतान के बदले भी रिश्वत मांग रहा था।

(AE of PWD Arrested Red Handed for taking Bribe) सतर्कता अधिष्ठान से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ठेकेदार ने सतर्कता अधिष्ठान में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने विद्युत यांत्रिकी खंड लोक निर्माण विभाग भीमताल में उच्च न्यायालय के आवासीय परिसर में ₹3,00,000 का कार्य किया था। इस कार्य के भुगतान के एवज में सहायक अभियंता दुर्गेश पंत ने ₹10,000 रिश्वत की मांग की थी। इस पर उन्हें आज उन्हें हल्द्वानी तिकोनिया में अधीक्षण अभियंता, लोक निर्माण विभाग के कार्यालय परिसर से सतर्कता सेक्टर हल्द्वानी की टीम द्वारा रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

आरोपित के आवास और अन्य स्थानों पर भी चला तलाशी अभियान (AE of PWD Arrested Red Handed for taking Bribe) 

सतर्कता टीम ने आरोपित के आवास और अन्य स्थानों पर भी तलाशी अभियान चलाया और उसकी चल-अचल संपत्ति के संबंध में पूछताछ जारी है। सतर्कता निदेशक डॉ. वी. मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा भी की है।

जनता से सहयोग की अपील

साथ ही भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान में जनता से सहयोग की अपील की है। कहा है कि यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी अपने पद का दुरुपयोग कर रिश्वत की मांग करता है या आय से अधिक अवैध संपत्ति अर्जित करता है, तो सतर्कता हेल्पलाइन नंबर 1064 या व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर 9456592300 पर सूचना दी जा सकती है। (AE of PWD Arrested Red Handed for taking Bribe) 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(AE of PWD Arrested Red Handed for taking Bribe, Corruption, Uttarakhand News, Nainital News, Crime News, Assistant Engineer of PWD arrested, Haldwani News, Taking Bribe, Rishwat, Uttarakhand High Court, Assistant Engineer of PWD arrested red handed while taking bribe for payment of works done in Uttarakhand High Court,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :