विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी के दंगाइयों के घरों की ऐसे हो रही कुर्की, इसे देखकर शायद कोई सपने में भी अपराध न करना चाहे…

0

Attachment Drive in house of rioter of Haldwani

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 फरवरी 2024 (Attachment Drive in house of rioter of Haldwani)। 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने में आगजनी और क्षेत्र में उपद्रव मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन नामजदों सहित 58 आरोपित उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही फरार चल रहे 9 वांछित आरोपितों के पोस्टर जारी किए थे।

Attachment Drive in house of rioter of Haldwaniइसी कड़ी में वांछितों के कुर्की वारंट लेने के बाद कुर्की की कार्रवाई भी की जा रही है। मुख्य आरोपित अब्दुल मलिक व उसके बेटे सहित 8 आरोपितों के बाद रविवार को इसी क्रम में लगातार फरार चल रहे नामजद अभियुक्त एजाज कुरेशी उर्फ अयाज अख्तर पुत्र हाफिज अहमद निवासी नई बस्ती गोपाल मंदिर के पास थाना बनभूलपुरा जिला नैनीताल की संपत्ति की कुर्की की गई। देखें वीडियो :

जहां हुई हिंसा, वहीं रखा जा रहा कुर्क सामान (Attachment Drive in house of rioter of Haldwani)

कुर्की की कार्रवाई नियमानुसार इस तरह से की जा रही है कि इसे देखकर कोई आगे से सपने में भी अपराध करना शायद नहीं चाहेगा। घर के सारे सामान के साथ घर के दरवाजे तक उखाड़ कर जब्त किये जा रहे हैं। खास बात यह भी है कि सामान को उसी कथित मलिक के बगीचे में रखा जा रहा है, जहां बीती 8 फरवरी को दंगाइयों ने पुलिस, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पत्थर व पेट्रोल बम चलाये थे तथा आगजनी की थी। (Attachment Drive in house of rioter of Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Attachment Drive in house of rioter of Haldwani)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :