(Sex Racket ka bhandafod) होटल में नाबालिग स्कूली बच्चियों से स्कूल ड्रेस को ले जाकर कराया जा रहा था दुष्कर्म, अश्लील फोटो-वीडियो भी बना रहे थे, पुलिस ने किया 1 सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

0

Sex Racket ka bhandafod, The Nainital police have exposed a major sex racket in a spa center in Kathgodam, resulting in the arrest of 5 call girls and the operator woman. The raid led to the recovery of incriminating evidence. The police are conducting investigations and counseling the victims. Read more on Naveen Samachar.

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 14 जुलाई 2023। ऊधमसिंह नगर जनपद की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने होटल में नाबालिग स्कूली बच्चियों से दुष्कर्म करा रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा (Sex Racket ka bhandafod) किया है। मामले में होटल मालिक और संचालक सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 3 नाबालिग किशोरियों को उनके चंगुल से निकालकर उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।Sex Racket ka bhandafodपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य को सूचना मिली थी की थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में रविन्द्रनगर स्थित होटल एएसडीआर में लंबे समय से अनैतिक धंधा चल रहा है। यहाँ आए दिन नाबालिग स्कूली बच्चियों को लाया जाता है। इस कारण यहां का माहौल काफी गंदा हो रहा है।

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए बसंती आर्य ने पुलिस उपाधीक्षक नगर-ऑपरेशन रुद्रपुर अनुषा बडोला को अवगत कराया और उनके नेतृत्व मे एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम व चौकी आवास विकास पुलिस टीम के साथ संयुक्त रूप से होटल एएसडीआर में छापेमारी की तो छापेमारी के दौरान होटल के तीन कमरों से 3 युवक नाबालिक किशोरियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

होटल में आने वाले यात्रियों का रजिस्टर चेक करने पर रजिस्टर में किसी की भी इन्ट्री नहीं पायी गयी। साथ ही बिना आईडी प्रूफ लिए नाबालिगों को होटल में रखा जाना पाया गया। एक नाबालिग किशोरी स्कूल की ड्रेस में भी पाई गई। पूछताछ पर नाबालिग बालिकाओं ने बताया कि उन्हें युवकों द्वारा बहला-फुसलाकर पैसे देने का लालच देकर होटल में लाया गया था, और उनके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया और अश्लील फोटो व वीडियो बनाई गई। इस दौरान होटल संचालक और होटल मालिक मांगे जाने पर होटल के कोई दस्तावेज भी नहीं दिखा सके और ना ही पकड़े गए युवक-युवतियों की कोई आईडी प्रूफ ही दिखा सके।

इस पर बिना आईडी प्रूफ लिए व बिना एंट्री किए होटल में कमरा देने और नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में होटल संचालक 35 वर्षीय जगदीश उर्फ जग्गू प्रसाद पुत्र भीम राम बलमा निवासी ग्राम जलना लमगड़ा जिला अल्मोडा, होटल मालिक 40 वर्षीय आरेंद्र पुत्र सुरेश कुमार सिंह निवासी 158 मुखर्जी नगर,

नई दिल्ली तथा बच्चियों से दुष्कर्म कर रहे 20 वर्षीय उत्तम सरकार पुत्र संजय सरकार निवासी शिवनगर खेडा थाना ट्रांजिट कैम्प, 23 वर्षीय विपिन मौर्य पुत्र भगवत दयाल निवासी ग्राम कडई चौराहा थाना बंडा जिला शहजहापुर उत्तर प्रदेश व 19 वर्षीय इस्लाम मियां उर्फ राजा पुत्र छोटे शाह निवासी प्रीत नगर मलसी बगवाडा जनपद ऊधमसिंह नगर को मौके पर गिरफ्तार किया गया और नाबालिग बच्चियों को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

(Sex Racket ka bhandafod) इस संबंध में चौकी आवास विकास में भारतीय दंड संहिता की धारा 370, 376 व 120बी तथा अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 3,4,5,6 व 7, पॉक्सो अधिनियम की धारा 3/4 व 21 तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : (Sex Racket ka bhandafod) नैनीताल पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, हत्थे चढ़ीं 5 कॉल गर्ल, संचालक महिला भी गिरफ्तार

Sex Racket ka bhandafodनवीन समाचार, हल्द्वानी, 25 जून 2023। (Sex Racket ka bhandafod) एक बार फिर शहर के स्पा सेंटरों पर पुलिस ने कार्यवाही की है। काठगोदाम क्षेत्र में सैक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस (Nainital police) ने प्लान बी स्पा में छापा मारा। मौके पर पुलिस को सबूत ही नहीं कॉल गर्ल भी मिल गईं। पुलिस की छापेमारी के दौरान रिसेप्शनिस्ट मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। मामले में काठगोदाम पुलिस ने एक महिला व पुरुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। (Sex Racket ka bhandafod) वहीं गिरोह की सरगना महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार काठगोदाम पुलिस टीम क्षेत्र में स्पा सेंटरों और होटल में सत्यापन कर रही थी

तभी नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा में सैक्स रैकेट की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने यहां छापेमारी कर दी। जैसे ही पुलिस अंदर पहुंची तो रिशेप्सन पर बैठा युवक मौके से फरार हो गया। अचानक हुई छापेमारी से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। डर से स्पा सेंटर में मौजूद युवतियां एक कमरे में दुबक गई।

(Sex Racket ka bhandafod) पुलिस ने जब कमरों की तलाश की तो एक कमरे में रखे बेड के गद्दे के नीचे से गर्भ निरोधक वस्तुएं और दवाओं के खाली रैपर मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। तभी दूसरे कमरे में पुलिस को पांच लड़कियां मिली। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्हांेने बताया कि वह काठगोदाम निवासी अंजू गुप्ता और फरीदाबाद हरियाणा निवासी अरुण गुलाटी पुत्र हरविंदर गुलाटी के कहने पर स्पा में काम कर रहे है। इस काम में महिला व अरुण ग्राहकों से डील करते है। काम का पैसा रिशेप्सन पर ही जमा हो जाता है।

(Sex Racket ka bhandafod) पुलिस कालगर्लों की काउंसिलिंग करा रही है। वहीं काठगोदाम निवासी सरगना अंजू गुप्ता पत्नी दीपक गुप्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल दूसरे आरोपित अरुण गुलाटी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस दौरान पता चला कि विगत 30 मई के बाद से स्पा में आने वाले लोगों का कोई लेखा-जोखा रजिस्टर में दर्ज नहीं था।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग कौन हैं रीवा जिन्होंने आईपीएल के फाइनल मैच के बाद भारतीय क्रिकेटर के पैर छुवे, और गले लगाया… चर्चा में भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना
%d bloggers like this: