विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 24, 2024

दोस्तों के साथ गंगा नदी में नहाने गया 17 वर्षीय किशोर डूबा, एसडीआरएफ भी नहीं बचा पायी…

0
Nadi men doobne se maut

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 19 मार्च 2024 (17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)। देहरादून जनपद के ऋषिकेश में गंगा नदी में एक 17 वर्षीय किशोर के डूबने का दुःखद समाचार है। एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गंगा की गहराई से किशोर को बाहर निकाला। इसके बाद उसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि किशोर अपने दोस्तों के साथ गंगा नदी में नहाने गया था। इस दौरान ही वह नदी में डूब गया।

दोस्तों के साथ जाना पड़ा भारी (17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)

(17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुमानी वाला निवासी 17 वर्षीय निखिल शाही नाम का युवक अपने 6 दोस्तों के साथ तपोवन के गंगा घाट पर नहाने के लिए पहुंचा था। इस दौरान गहराई का अंदाजा नहीं होने की वजह से निखिल नहाने के दौरान निखिल देखते ही देखते गंगा की लहरों में ओझल हो गया।

ऐसे में निखिल की जान बचाने के लिए उसके साथ में नहाने गए दो साथियों ने भी गंगा में कूद लगा दी। लेकिन साथी भी निखिल को बचा नहीं पाए। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। आखिर एसडीआरएफ के डीप डाइवर मातवर सिंह ने गंगा की गहराई में गोता लगाकर निखिल को बेहोश अवस्था में बाहर निकला। उसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। (17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)

जानकारी के अनुसार निखिल के पिता रमेश केदारनाथ के निकट छोटा सा रेस्टोरेंट चलते हैं, उसके दो छोटे भाई व बहन भी हैं। बेटे की मौत के समाचार से परिवार में शोक छा गया है। (17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (17 Years Teenager Drowned in Ganga in Rishikesh)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :