‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

सांड के टकराने से बुझ गया घर का इकलौता चिराग, तीन बहनों का इकलौता भाई, छः माह के बच्चे का पिता था, 2 साल पहले ही हुई थी शादी…

0
Saand bail

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 25 मई 2024 (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)। सड़कों पर आवारा जानवर लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना में ड्यूटी से लौट रहे एक बाइक सवार सिडकुल कर्मी की सड़क पर आवारा सांड के अचानक टकराने से मौत हो गई है। युवक अपने घर का इकलौता चिराग और तीन बहनों का इकलौता भाई और छः माह के बेटे का पिता था। उसकी शादी को केवल दो वर्ष हुए हैं। उसकी असामयिक मृत्यु से उसके परिवार में शोक छा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

बेलबाबा मंदिर के पास अचानक सांड बाइक से टकराया (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

Only lamp of Family got extinguished hit by Bull, Bike riding youth dies after colliding with bull in haldwaniपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हेड़ा गज्जर गोरापड़ाव निवासी 31 वर्षीय कुंदन बिष्ट उर्फ कमल पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार देर शाम वह अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म होने के बाद रामपुर रोड से घर लौट रहा था। इस दौरान बेलबाबा मंदिर के पास अचानक सड़क पर दौड़ता हुआ आया सांड उसकी बाइक से टकरा गया। दुर्घटना में कुंदन बाइक सहित सड़क पर काफी दूर तक रगड़ता चला गया और उसके पूरे शरीर में चोटें आ गईं।

होश में था, अपने परिजनों को सूचना दी (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

टक्कर में कुंदन गंभीर रूप से घायल हो गया। तब वह होश में था। उसने राहगीरों की मदद से अपने परिजनों को सूचना दी और राहगीरों ने उसे तुरंत डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

बताया गया है कि मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई है। तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। कुंदन की शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। कुंदन की पत्नी गाड़ियों के एक शोरूम में नौकरी करती हैं। कुंदन के पिता चंदन बिष्ट डिबेर में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके हैं। कुंदन की मौत से उसका पूरा परिवार स्तब्ध है। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page