उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

पुलिस कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत, 3 बहनों का इकलौता भाई तथा 2 माह की सहित 2 बेटियों का पिता था मृतक

0
A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 17 मार्च 2024 (Police Personnel Died due to Bullet Injury)। अल्मोड़ा में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत होने की सनसनीखेज घटना हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गोली किसने चलाई। दुर्घटनावश चली या जानबूझकर। मृतक पुलिस कर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक पुलिस कर्मी घर का इकलौता बेटा था।

सुबह ड्यूटी बदलने के तत्काल बाद हुई घटना (Police Personnel Died due to Bullet Injury)

Police Personnel Died due to Bullet Injury)प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 6 बजे पुलिस लाइन अल्मोड़ा में तैनात पुलिस कर्मी सुंदर सिंह शाही ने रात्रि में ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मी से चार्ज लिया। इसके बाद रात्रि ड्यूटी वाला पुलिस कर्मी अपने कमरे की ओर चला गया। इसके थोड़ी ही देर के बाद अचानक पुलिस लाइन में गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

सुबह का समय होने के कारण आसपास तो अधिक लोग नहीं थे लेकिन जिन पुलिसकर्मियों ने गोली चलने की आवाज सुनीं तो वह दौड़कर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि सुंदर शाही जमीन में गिरा हुआ है। सुंदर को जमीन पर गिरा देख वहां हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों को तत्काल इसकी जानकारी दी गई। साथ ही उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि सुंदर शाही बागेश्वर के कपकोट जिले का रहने वाला है। वह अपने परिवार का इकलौता बेटा है, उसकी चार बहनें हैं, जिनका विवाह हो चुका है। वह वर्ष 2012 में पुलिस में भर्ती हुआ था। उसके परिवार में एक मात्र 2 माह की सहित दो बेटियां और पत्नी हैं। मृतक अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अल्मोड़ा पुलिस लाइन ही रहता था। जबकि उसके माता पिता कपकोट बागेश्वर में रहते हैं। Police Personnel Died due to Bullet Injury)

पूरे मामले की हो रही फॉरेंसिक जांच (Police Personnel Died due to Bullet Injury)

उसके सिर में गोली लगने के साथ हाथ में खरोंच का निशान दिखने तथा गोली उसकी सरकारी बंदूक से चलने की बात भी सामने आ रही है। घटना की जानकारी मिलते की एसएसपी देवेंद्र पींचा ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। कहा कि किन परिस्थितियों में गोली चली है, किसने गोली चलायी, मामला आत्महत्या का है या दुर्घटनावश गोली चली है, इसकी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। (Police Personnel Died due to Bullet Injury)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police Personnel Died due to Bullet Injury)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला