विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

कॉलेज जाने के लिए निकली 20 वर्षीय छात्रा तीन दिनों से गायब

0

20 Year old Girl Student Missing for 3 Days

(Nabalig Chaatra ko deh Vyapar me dalne ki koshis), Chhatra gayab, School men Apradh, Chhatra se Dushkarm

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 फरवरी 2024 (20 Year old Girl Student Missing for 3 Days)। निकटवर्ती भवाली गांव निवासी एक छात्रा बीते शुक्रवार से गायब है। छात्रा को गायब हुए तीन दिन होने के बाद भवाली कोतवाली पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर उसकी औपचारिक तौर पर तलाश शुरू कर दी है।

कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी (20 Year old Girl Student Missing for 3 Days)

Nabalig gayab, Chori, 20 Year old Girl Student Missing for 3 Days,प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में 20 वर्षीय सोनी नाम की छात्रा के पिता खीमानंद की ओर से कोतवाली पुलिस में उसकी गुमशुदगी की प्राथमिकता दी गयी है। बताया गया है कि वह बीते शुक्रवार 16 फरवरी को अपने भवाली गांव स्थित घर से डीएसबी परिसर नैनीताल जाने के लिये निकली थी, लेकिन तब से वापस नहीं लौटी। लिहाजा पिता ने पुलिस से बेटी को तलाशने में मदद करने की गुहार लगाई।

इस मामले में कोतवाल हरपाल सिंह ने कहा कि पिता की तहरीर पर छात्रा की गुमशुदगी दर्ज कर ली गयी है, और उसकी हरसंभव तलाश की जा रही है। (20 Year old Girl Student Missing for 3 Days)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :