‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

नैनी झील में उतराता मिला 18 वर्षीय युवक का शव

IMG 20240927 WA0018 780x470 1

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 अक्टूबर 2024 (Body of 18 year Boy found floating in Naini lake) नैनी झील में शुक्रवार की शाम लगभग पौने पांच बजे एक अज्ञात व्यक्ति का शव तल्लीताल के समीप झील में उतरता हुआ देखा गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रमेश बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और झील से शव को बाहर निकाला। देखें वीडिओ :

3 दिनों से गायब था मृतक (Body of 18 year Boy found floating in Naini lake)

(Body of 18 year Boy found floating in Naini lake)
मृतक हिमांशु कुमार।

पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शव की शिनाख्त अल्मोड़ा जनपद के पनुवानौला निवासी जगदीश राम दास ने अपने 18 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार के रूप में की। बताया गया है कि हिमांशु नैनीताल में पंजाब होटल के समीप किराए के मकान में रहता था। उसके पिता जगदीश राम दास ने तीन दिन पूर्व 8 अक्टूबर को तल्लीताल थाने में उसके गुमशुदा होने की शिकायत की थी।

तल्लीताल थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि हिमांशु 6 महीने पहले नैनीताल आया था और संभवतया किसी होटल में नौकरी कर रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान उप निरीक्षक भावना बिष्ट, उप निरीक्षक सुनील कुमार, राजकुमार कम्बोज, मब्बू मियाँ, मोहित कैड़ा, विवेक और जल पुलिस के सुरेश क्षेत्री भी मौके पर मौजूद रहे। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Body of 18 year Boy found floating in Naini lake, Nainital, News, Dead Body, Naini Lake, Panuwanaula, Almora, Doobkar Maut, Body of an 18-year-old youth found floating in Naini lake, Body in Naini Lake, Body found floating in Naini lake,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page