विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

एक प्रत्याशी के प्रचार में मोदी, शाह, योगी व राजनाथ के जुटने के बाद प्रचार के आखिरी दिन आया औरंगजेब और बाबर का नाम…

0

-बलूनी के समर्थन में चुनावी सभा में गरजे महाराज कहा कांग्रेस के दस साल घोटाले के रहे
नवीन समाचार, रामनगर, 17 अप्रैल 2024 (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)। निमंत्रण दिये जाने के बावजूद भी कांग्रेस ने अयोध्या में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होना उचित नहीं समझा। वह उन बाबर की मजार पर जाना अपनी शान समझते हैं, जिसने सिखों के नौवें गुरु गुरु तेग बहादुर का इस्लाम स्वीकार न करने पर तलवार से सिर शरीर से अलग कर दिया था। औरंगजेब और बाबर जैसे आक्रांताओं की स्तुति करना हमेशा से कांग्रेस का चरित्र रहा है।

मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाकर ऐतिहासिक और साहसिक कदम उठाया (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

(Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)यह बात प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को पीरुमदारा स्थित किसान इंटर कॉलेज परिसर में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। श्री महाराज ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में देश का गौरव बढ़ा है। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाकर ऐतिहासिक और साहसिक कदम उठाया।

अयोध्या विवाद का भी मोदी सरकार में ही हल संभव हुआ और वहां पर भव्य राम मंदिर का निर्माण संभव हो सका। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई और मेक इन इंडिया की शुरुआत की गई। उन्होंने बताया कि राज्य आपदा मद में गर्जिया देवी मंदिर के सुरक्षात्मक कार्य हेतु 10 करोड़ रुपये स्वीकृत करने के साथ ही 5 करोड़ रुपये की निविदा भी हो चुकी है। इसके अलावा लेटी, चोपड़ा, रामपुर टोंगिया को राजस्व ग्राम भी घोषित किया गया है। (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

इस अवसर पर रामनगर के विधायक दीवान सिंह बिष्ट, विधानसभा प्रभारी प्रताप बोहरा, हरीश मालगुड़ी भाजपा प्रदेश मंत्री राकेश नैनवाल, वीरेंद्र रावत, मदन जोशी, दीपा भारती, रुचि गिरी शर्मा, ब्लॉक प्रमुख रेखा रावत, निर्मला रावत, मनीष अग्रवाल, भगीरथ लाल चौधरी, दिनेश मेहरा, हरीश दफौटी, नरेंद्र चौहान, किशोरी लाल, हेम भट्ट, शिशुपाल रावत, अमिता लोहनी, सतनाम सिंह, घनेश्वरी घिल्डियाल, इंद्र रावत, विजयपाल रावत, मान सिंह रावत, गणेश रावत और राकेश अग्रवाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे। (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

बड़ा प्रश्न-क्यों अनिल बलूनी के लिये हुआ सर्वाधिक प्रचार (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

इस चुनाव में यह बात साफ नजर आयी कि भाजपा ने सर्वाधिक चुनाव प्रचार पौड़ी सीट पर अनिल बलूनी के लिये किया। मोदी, अमित शाह व राजनाथ सिंह से लेकर योगी आदित्यनाथ तक उनके प्रचार के लिये आये। और आज पौड़ी के पूर्व सांसद सतपाल महाराज ने उनके प्रचार में औरंगजेब व बाबर का नाम भी ले लिया। साथ ही बलूनी को पौड़ी का बेटा बताते हुए राजनाथ सिंह के बाद उनके केंद्र में मंत्री बनने का इशारा करते हुये यह भी कहा कि वह केंद्र सरकार में उत्तराखंड के विकास की मजबूत पैरवी करेंगे। इससे यह संदेश भी जा रहा है बलूनी उत्तराखंड में अन्य सभी प्रत्याशियों से कमजोर साबित हो रहे हैं। (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Character of Congress to praise Aurangzeb-Babar)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :