उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

आज पूर्व काबीना मंत्री दिनेश धनै (Dinesh Dhanai-1) थामेंगे भाजपा का दामन…!

0

Dinesh Dhanai

BJP Chunav, Nainitals Ghoda Library, Tibetan New Year

नवीन समाचार, टिहरी, 5 फरवरी 2024। भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव को अपनी ताकत बढ़ाने के लिये इस्तेमाल करने जा रही है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस सरकार में पीडीएफ कोटे से काबीना मंत्री रहे दिनेश धनै (Dinesh Dhanai) आज राजधानी देहरादून में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। दिनेश धनै उत्तराखंड जन एकता पार्टी के अध्यक्ष भी हैं।

Dinesh Dhanai - Alchetron, The Free Social Encyclopediaविश्वस्त सूत्रों के अनुसार आज देहरादून भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजदगी में धनै (Dinesh Dhanai) भाजपा में शामिल होंगे। उनके साथ टिहरी के भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल भी देहरादून पहुंचे हैं।

इधर धनै (Dinesh Dhanai) ने कहा है, ‘मैं अपने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भाजपा में शामिल हो रहा हूं। मेरे द्वारा किए गए जो भी विकास कार्य अधूरे हैं, उनको पूरा करवाने के लिए मेरा प्रयास रहेगा। आज मैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तथा टिहरी जिला अध्यक्ष भाजपा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो रहा हूं। मेरे जितने समर्थक कार्यकर्ता हैं, वह भाजपा के लिए जी जान से और ईमानदारी से काम करेंगे।’

काँग्रेस के अग्रवाल दंपति भी आज शामिल होंगे भाजपा में

Congress leader PK Aggarwalइनके अलावा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे पीके अग्रवाल आज अपने समर्थकों के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे हैं। इसकी भयानक लगते ही, आज सुबह ही कांग्रेस पार्टी ने सख्त रुख अपनाते हुए पीके अग्रवाल और उनकी पत्नी पछवादून की जिलाध्यक्ष रहीं लक्ष्मी अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। जबकि अग्रवाल दंपति का कहना है कि उन्होंने पहले ही कॉंग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। 

यह भी हुए भाजपा में शामिल (Dinesh Dhanai) 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गत दिनों 28 जनवरी को कोटद्वार के पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत और 15 जनवरी को आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक जोत सिंह बिष्ट और नैनीताल के भाजपा के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में जाकर चुनाव लड़े हेम आर्य सहित कई नेता भी भाजपा में शामिल हो गये थे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग