उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

हॉरर-ऑनर किलिंग (Honor-Horror Killing) : किसी से प्रेम करती थी बहन, इसलिए भाइयों ने जान से मार डाला…

0

Honor-Horror Killing

Premi-Premika Apradh

नवीन समाचार, हरिद्वार, 18 दिसंबर 2023। हरिद्वार निवासी एक युवक द्वारा अपने तवेरे भाई के साथ मिलकर अपनी बहन की गमछे से गला घोंटकर ‘हॉरर-ऑनर किलिंग’ (Honor-Horror Killing) यानी सम्मान के लिये खतरनाक तरीके से हत्या किये जाने की घटना सामने आयी है। दोनों ने बहन के शव को गाजियाबाद जनपद के मुरादनगर लाकर गंग नहर में फेंक दिया।

अलबत्ता पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एनडीआरएफ की टीम युवती के शव को तलाश कर रही है। हालांकि दोनों आरोपितों की निशानदेही पर युवती के कपड़े, सैंडल, गमछा और आधार कार्ड आदि बरामद किए गए हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम को गंगनहर के पास थाना मुरादनगर गाजियाबाद यूपी में दो संदिग्ध व्यक्तियों को चीता मोबाइल ने पूछताछ के लिए रोका और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को गमछे से गला दबाकर मार दिया है और उसके शव को गंगनहर में डाल दिया है।

इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से युवती की लाश को तलाशना शुरू किया। अलबत्ता शव तो नहीं मिला, पर युवती के कपड़े, सैंडल, गमछा और आधार कार्ड आदि बरामद किये गये।

युवकों ने पुलिस को बताया कि कि उनकी बहन परिवार की पसंद के इतर किसी से प्रेम करती थी। इसलिए उन्होंने अपनी बहन को जान से मार दिया। आरोपितों में से एक सुफियान निवासी जलालपुर रुड़की जिला हरिद्वार युवती का सगा भाई है। जबकि महताब निवासी पुरबालियान मुजफ्फरनगर ताऊ का लड़का है। दोनों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Honor-Horror Killing) : पड़ोस के युवक से बात करने के शक में पिता-भाई ने 14 साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला, कब्र से निकाले गए शव के पोस्टमॉर्टम से हुआ सनसनीखेज खुलासा.. 

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 जून 2023 (Honor-Horror Killing)। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के किच्छा में गत दिवस एक 14 साल की नाबालिग लड़की के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमॉर्टम कराया गया था।

(Honor-Horror Killing) इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने मृतका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या में मृतका का भाई भी शामिल बताया गया है। वह अभी फरार है। पुलिस ने दावा किया है कि बाप-बेटे ने किसी लड़के से फोन करने के संदेह में 14 साल की नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

(Honor-Horror Killing) उल्लेखनीय है कि इस मामले में मृतका के मामा ने मृतका के पिता यानी अपने जीजा पर हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद ही पुलिस ने मृतका के शव को मौत के करीब एक सप्ताह बाद कब्र खोदकर बाहर निकाला और उसका पोस्टमॉर्टम कराया था। इस मामले से आज पुलिस ने पर्दा उठाते हुए सनसनीखेज खुलासा कर दिया है।

(Honor-Horror Killing)(Honor-Horror Killing) ऊधमसिंह नगर जिले के एसपी अपराध चंद्रशेखर घोड़के ने किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 27 मई को गुड्डू नाम के व्यक्ति द्वारा पुलभट्टा थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके जीजा जाकिर अली के द्वारा 22 मई को अपनी 14 वर्षीय पुत्री सोनी को मारने के बाद बिना पुलिस को बताए दफन कर दिया गया है।

(Honor-Horror Killing) इसके बाद पुलिस टीम के द्वारा मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद कब्र से किशोरी की लाश को बाहर निकालकर हल्द्वानी से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद मामले की गहनता से जांच की तो मृतका किशोरी के पिता जाकिर अली को पुलिस ने अपनी 14 वर्षीय पुत्री सोनी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही जाकिर अली का पुत्र यूनुस अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

(Honor-Horror Killing) उन्होंने बताया कि जाकिर अली के द्वारा अपनी पुत्री सोनी को पास के ही रहने वाले एक युवक से मोबाइल फोन पर बात करने के शक में अपने बेटे यूनुस के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतारा था।

(Honor-Horror Killing) घटना को छुपाने के लिए बेटी की संदिग्ध मौत बताते हुए उसको कब्रिस्तान में दफन कर दिया था। अब पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि एक आरोपित अभी फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्दी फरार आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Pita-bhai ne ki nabalig ki hatya) (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग