विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल-रामनगर के होटल व्यवसायी की पत्नी ने अपने भाई पर लगाए डेढ़ लाख की रंगदारी वसूल करने के सनसनीखेज आरोप (Hotelier’s wife made allegations against her brother for extorting)

0

Nainital-Ramnagar hotelier’s wife made sensational allegations against her brother for extorting 1.5 lakh
Naveen Samachar, Moradabad, 8 June 2023. The wife of a hotelier from Uttarakhand has accused her own brother of extorting Rs 1.5 lakh twice by threatening to kill her husband and son. Even the policemen were stunned to hear such a case. In the case, the Civil Lines Kotwali police have registered a case against the accused.

नवीन समाचार, मुरादाबाद, 8 जून 2023। (Hotelier’s wife made allegations against her brother for extorting) उत्तराखंड के एक होटल कारोबारी की पत्नी ने अपने ही भाई के खिलाफ उनके पति व बेटे की हत्या करने की धमकी देकर दो बार में डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी वसूल करने का आरोप लगाया है। ऐसे मामले को सुनकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए। मामले में सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Hotelier's wife made allegations against her brother for extortingपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मधुबनी कॉलोनी निवासी लकी गुप्ता के उत्तराखंड के नैनीताल और रामनगर में होटल और रिजॉर्ट हैं। कारोबारी की पत्नी शमा गुप्ता का सगा भाई आशीष गर्ग आगरा के बेलनगंज भोलानाथ कॉमर्शियल कांप्लेक्स निवासी है। शमा ने बताया कि उसका भाई आशीष उसके पति और बेटे की हत्या करने की धमकी देकर एक बार एक लाख और दूसरी बार पचास हजार रुपये वसूल चुका है।

इधर 24 मई की शाम करीब सात बजे फिर से आशीष उसके घर में घुस आया। इस बार आरोपित ने फिर से पचास हजार रुपये रुपये की मांग की। रुपये न देने पर महिला के बेटे शुभ गुप्ता की हत्या करने की धमकी दी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी आरोपित की तस्वीरें कैद हैं। महिला का दावा है कि आशीष के खिलाफ आगरा में कई मुकदमे दर्ज हैं।

पीड़िता ने कहा कि उनके पति नैनीताल और रामनगर में होटल और रिसॉर्ट चलाते हैं। उनका घर से बाहर आना-जाना रहता है। वह अपने बच्चे के साथ घर में अकेली रहती है। ऐसे में आरोपित उसके परिवार के साथ कोई भी घटना कर सकता है। आरोपित ने धमकी दी है कि अगर उसके खिलाफ कहीं कोई शिकायत की तो वह पति पत्नी को झूठे केस में फंसा देगा। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर अभियोग दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :