April 21, 2024

कल रात्रि से नहीं लग रहे थे कुछ लोगों के फोन, ढूंढने पर आज नदी में 6 शवों के साथ मिली कार…

0

In a Car Accident 6 Died in New Tehri

नवीन समाचार, टिहरी, 21 फरवरी 2024 (In a Car Accident 6 Died in New Tehri)। उत्तराखंड में एक बार फिर एक जानलेवा सड़क दुर्घटना सामने आयी है। टिहरी जनपद में यमुनोत्री हाईवे पर एक कार के यमुना नदी में गिरने से छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को बरामद कर उनका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। सभी मृतक उत्तरकाशी जिले के रहने वाले थे।

(In a Car Accident 6 Died in New Tehri) यमुनोत्री हाईवे पर कार यमुना नदी में गिरी, 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को कुछ लोगों द्वारा अपने परिजनों को खोजने की गुहार पर पुलिस को उनके मोबाईल नंबरों की लोकेशन की तलाशने के बाद नई टिहरी के तहसील नैनबाग क्षेत्रान्तर्गत थाना कैंम्पटी अंतर्गत हुई इस दुर्घटना का पता चला। यमुना नदी में गिरी कार में उत्तरकाशी के मौताड़ गांव निवासियों में प्रताप (30) श्याम सुख, राजपाल (28) पुत्र श्याम सुख, जशीला (25) पत्नी राजपाल, बीरेंद्र (28) पुत्र प्रेम लाल, विनोद (35) पुत्र शेरिया और देवती गांव निवासी मुन्ना (38) पुत्र राम दास की मौके पर ही मौत हो गयी थी। (In a Car Accident 6 Died in New Tehri)

मोरी से देहरादून जा रही थी आल्टो कार (In a Car Accident 6 Died in New Tehri)

पुलिस के अनुसार दुर्घटना संभवतया बीती रात्रि हुई होगी, जब मोरी से देहरादून जा रही एक आल्टो कार दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर अगलाड़ पुल से एक किमी आगे भेडियाना के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर सीधे यमुना नदी में जा गिरी। दुर्घटना को लेकर आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट ने बताया कि बीती देर रात को कार दुर्घटना हुई। लेकिन किसी को दुर्घटना का पता नहीं चला। परिजनों ने जब आज बताया कि उनके नंबर नहीं लग रहे हैं। तब कार की तलाश की गयी। शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। (In a Car Accident 6 Died in New Tehri)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (In a Car Accident 6 Died in New Tehri)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला