News

शादीशुदा महिला से कथित फौजी ने किया दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेलिंग

अधिकारी की बेटी से शादी के नाम पर कथित आईएएस अधिकारी ने लगाया 14 लाख रुपए  का चूना — नवीन समाचार : समाचार नवीन दृष्टिकोण से….नवीन समाचार, काशीपुर, 2 अक्तूबर 2022। शहर की एक विवाहिता ने खुद को फौजी बताने वाले एक युवक पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत नहीं सुनी तो उसने अदालत में गुहार लगाई। आखिर न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने न्यालय में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि उसका अपने पति से कुछ समय पूर्व मनमुटाव हो गया था। इस कारण वह अपने मायके में ही रहती है। उसके पिता की गिरीताल के पास एक चाय की दुकान है। जहां वह भी उनका हाथ बंटाती है। इधर, एक दिन यूपी के ग्राम बिलावाला, भगतपुर निवासी मोंटी शर्मा पुत्र होरी लाल शर्मा उसकी दुकान पर आया और खुद को फौजी बता कर उसको भी सेना में भर्ती कराने की बात कहने लगा। इसके बाद अक्सर मोंटी उसकी दुकान पर आने-जाने लगा, इससे दोनों में दोस्ती हो गई।

इधर गत 18 अगस्त को महिला को मुरादाबाद स्थित विद्यालय में अपनी मार्कशीट लेने जाना था। इस पर मोंटी उसे बाइक में मुरादाबाद ले गया। आरोप है कि वापस लौटते समय उसने अपने बैग से निकालकर कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसके बाद वह उसे एक खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। इसके बाद वह उसके साथ आए दिन वीडियो वायरल करने व विरोध करने पर जान से मारने की की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। आईटीआई थानाध्यक्ष एके सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : मानसिक रूप से कमजोर गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 19 सितम्बर 2022। हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की मानसिक रूप से कमजोर गर्भवती महिला के साथ एक युवक के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी तलाश की तो शहर की एक पार्किंग से बरामद करने के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति ने तीन दिन पहले पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी घर से लापता हो गई है। उसने बताया कि वह गर्भवती है और मानसिक रूप से कमजोर भी है। इसके बाद से पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी थी। हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया।

ज्वालापुर पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली की एक महिला को एक युवक अपने साथ लेकर कार पार्किंग में पहुंचा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला को बरामद करते हुए युवक को भी हिरासत में ले लिया।

कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में युवक ने बताया कि हाईवे पर शिवमूर्ति के पास कुछ युवकों ने महिला को घेर रखा था, जिसे वह उनके चंगुल से निकालकर अपने साथ होटल ले गया था, जिसके बाद उनके शारीरिक संबंध बनाए। कोतवाली आरके सकलानी ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार छह माह की गर्भवती महिला को होटल में ले जाकर बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया गया है।

आरोपी का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और शराब पीने का आदी है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आशीष निवासी साकेत कालोनी कोतवाली शहर बिजनौर बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : विधवा महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी…

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 21 जुलाई 2022। शहर के एक आंगनबाड़ी केंद्र की संचालिका के पति पर केंद्र में कार्यरत विधवा सहायिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। आरोप है कि आरोपित ने महिला का वेतन भी ऐंठ लिया। शादी की बात करने व रुपये मांगने पर पीड़िता से मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपित पर उसकी अश्लील फोटो लेकर उसे वायरल करने की धमकी का आरोप भी लगाया है।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

पीड़िता ने बताया कि पति की मौत के बाद वह केंद्र संचालिका के घर पर ही संचालित होने वाले आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के रूप में काम करती है। इस दौरान संचालिका के पति ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। साथ ही उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। इस कार्य में आरोपित की पत्नी, बुआ व मां ने भी साथ दिया है।

आरोप है कि 12 जुलाई को वह आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को पढ़ा रही थी। तभी आरोपित सहित यह सभी लोग वहां आ गये और पीड़िता के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हिमाकत : नबालिग किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म, किशोरी के शोर मचाने पर मौके पर ही पकड़ा गया…

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 1 जुलाई 2022। शहर में घर में घुसकर अकेली किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने भागने का प्रयास कर रहे आरोपित युवक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम जब 16 वर्षीय किशोरी के माता-पिता घर से बाहर थे, और वह घर में अकेली थी। इसी बीच ग्राम रतनपुरा बिलासपुर रामपुर निवासी हैप्पी पुत्र बलवंत सिंह उसे अकेली देखकर घर में घुस गया और उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और उसे कमरे में निर्वस्त्र देखा तथा लोगों के पहुंचने पर भागने का प्रयास कर रहे आरोपित को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इससे आरोपित घायल भी हो गया था।

बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : एक बेटी की मां से घर में घुसकर दुष्कर्म….

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 11 जून 2022। उत्तरकाशी जिले में पुरोला के एक गांव में बहन के घर अपनी बेटी के साथ आई एक महिला के साथ पड़ोसी गांव के एक युवक पर घर में घुसकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुराचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़िता को मेडिकल जांच को जिला अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर पुरोला तहसील के एक गांव में एक विवाहिता अपनी सात माह की बेटी के साथ अपनी बहन के घर पर आयी थी। आरोप है कि उसकी बहन नागराज मंदिर में अष्टादश पुराण कथा सुनने गई थी ओर वह घर पर अपनी बेटी के साथ अकेले थी।

तभी मौका पाकर पड़ोसी गांव के विक्रम चंद ने घर में घुसकर उसके साथ दुराचार किया और शोर मचाने पर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस चौकी में आकर तहरीर दी। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुराचार व संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में फरार आरोपित की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दबिश दे रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 23 वर्षीय मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती से स्टेशन पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म, धार्मिक व्यक्ति पर आरोप

Court sentenced the tantrik to seven years in jail for misdeed with girl on  pretext of tantra kriya in Panipatनवीन समाचार, ऋषिकेश, 20 अप्रैल 2022। धर्मनगरी ऋषिकेश के वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर एक 23 वर्षीय मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म जैसा अधर्म किए जाने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप एक बाबा पर लगा है। जीआरपी और आरपीएफ ने युवती को बेसुध हालत में मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। आगे की कार्रवाई के लिए उसके परिजनों के पहुंचने का इंतजार है। उसके परिजनों ने दूरभाष में युवती के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की बात कही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती रामपुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह एक महीने पहले मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी में आई थी। मंगलवार सुबह वीरभद्र रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर में एक युवती बेसुध हालत में पड़ी है। सूचना पाकर जीआरपी और रेलवे पुलिस फोर्स के जवान वीरभद्र रेलवे स्टेशन पहुंचे और अचेतावस्था में मिली युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल ऋषिकेश ले आए।

पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि रात में वीरभद्र रेलवे स्टेशन के पास एक ढाबे में उसने खाना खाया था। उसके पास पैसे नहीं थे। एक बाबा ने उसकी मदद की और रेलवे स्टेशन लेकर आ गया। आरोप लगाया कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। जीआरपी चौकी इंचार्ज बलवंत पंवार ने बताया कि मामले की सूचना युवती के परिजनों को दे दी है। सरकारी अस्पताल की महिला चिकित्सक के मुताबिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पहले भी दवा लेने के लिए अस्पताल में आ चुकी है। पुलिस ने कहा है कि वह हर पहलु को ध्यान में रखते हुए जांच करेगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : फौजी मंगेतर पर दुष्कर्म करने और बाद में पिठ्यां लगाने के बावजूद शादी से मुकरने-दहेज मांगने का आरोप…

Misdeed of woman on excuse of marriage and job in karnal - नौकरी व शादी का  झांसा दे डेढ़ साल तक करता रहा दुष्कर्म, फिर वायरल कर दी अश्‍लील वीडियोनवीन समाचार, बागेश्वर, 17 अप्रैल 2022। बागेश्वर जनपद के कपकोट क्षेत्र की एक युवती ने अपने फौजी मंगेतर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि फौजी ने शादी करने से इंकार कर दिया और दहेज मांगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने फौजी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है। उधर, फौजी के पिता ने भी पुलिस ने युवती के विरुद्ध प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस उस पर भी जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 वर्षीययुवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बैड़ा-मझेड़ा गांव निवासी मनीष टम्टा पुत्र हरीश टम्टा से उसकी फोन जान-पहचान हुई थी। 25 अप्रैल 2021 को वह अपनी सहेली की शादी में मनीश के बैड़ा-मझेड़ा गांव गई थी। इस दौरान मनीष ने उसे शादी का झांसा दिया और रात को उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद एक जून 2021 को पीड़िता के परिजनों से मनीश के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। 6 जून को पिठ्यां लगाने यानी शादी का निर्णय लिया गया और 16 अक्टूबर को पिठ्यां लगाने यानी सगाई का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस बीच उसका मंगेतर मनीश फौज में भर्ती हो गया, और उसने व उसके परिजनों ने उससे बात करना बंद कर दिया और अब वह शादी से मना करने लगे हैं। अब वह दहेज की मांग भी कर रहे हैं।

दूसरी ओर आरोपित के पिता हरीश टम्टा ने भी पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें पीड़िता पर ब्लेकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया है कि उसने अन्य लोगों के साथ भी ऐसा किया है। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने कहा कि फौजी के विरुद्ध धारा 376, 470 और दहेज अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया है। जबकि आरोपित के पिता के प्रार्थना पत्र भी जांच की जा रही है। यदि जांच लड़की के विपक्ष में रही तो उसके विरुद्ध भी कार्रवाई होगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : युवती को भारी पड़ी अनजान तांत्रिक से करीबी, उसने कर दिया दुष्कर्म

नवीन समाचार, हरिद्वार, 17 मार्च 2022। महिलाओं को अनजान लोगों से एक सीमा से अधिक दोस्ती पड़ सकती है। लखनऊ निवासी एक युवती एक तांत्रिक से फोन पर बात करती रही, और उसके कहने पर दिल्ली तक चली गई। वहां तांत्रिक पर उससे दुष्कर्म कर दिया। अब युवती पुलिस से तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी पांच महीने पहले ज्वालापुर के रामनगर में रहने वाले राज गुरु नाम के तांत्रिक से फोन पर बात हुई थी। इसके बाद से वह युवती से लगातार बात कर रहा था। युवती का आरोप है कि आरोपित ने गत 14 मार्च को उसे दिल्ली में मिलने के लिए बुलाया। इस पर बस से दिल्ली पहुंची। आरोप है कि वहां आरोपित ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : छात्रा से दोगुनी उम्र के कुक ने की दुष्कर्म करने की कोशिश, लोगों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

-न्यायिक परीक्षा की तैयारी कर रही है छात्रा

नवीन समाचार, देहरादून, 27 फरवरी 2022। महानगर के सुभाषनगर इलाके में रहकर न्यायिक परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा से छात्रावास में दोगुनी से अधिक उम्र के कुक द्वारा कमरे में खींचकर ले जाने और दुष्कर्म करने की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित कुक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाषनगर स्थित एक छात्रावास में रहकर रांची, झारखंड निवासी 25 वर्षीय एक छात्रा पिछले छह साल से एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश से न्यायिक अधिकारी की परीक्षा की तैयारी कर रही है। बताया गया है कि छात्रावास का 55 वर्षीय कुक उत्तमी लाल उर्फ उदय लाल निवासी चिन्यालीसौड़, जिला उत्तरकाशी शनिवार को छात्रा का हाथ खींचकर उसे एक कमरे में ले गया। वहां छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोप है कि उसने छात्रा के गुप्तांग भी छुए। इस पर वह चिल्लाई तो आसपास के लोग पहुंचे।

आरोप है कि इस दौरान कुक ने किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी, किंतु छात्रा नहीं डरी और उसने लोगों को पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर मौके पर ही लोगों ने कुक की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे क्लेमनटाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ आरोपित ने पहले भी छेड़छाड़ की कोशिश की थी। तब उसने मांफी मांग ली थी। इस कारण तब छात्रा ने कानूनी कार्रवाई नहीं की थी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पत्नी से बलात्कार पर अदालत करने वाली है बड़ा फैसला, पतियों से छिन सकती है 150 साल पुरानी कानूनी ढाल !

नवीन समाचार, नई दिल्ली, 22 फरवरी 2022। भारतीय दंड संहिता की धारा 375 के तहत यदि कोई व्यक्ति किसी महिला के साथ उसकी इच्छा के खिलाफ या उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाता है तो उसे बलात्कार कहा जाता है। हालांकि बलात्कार की इस परिभाषा वैवाहिक बलात्कार का कोई जिक्र नहीं है। वहीं भारतीय दंड संहिता की धारा 376 में बलात्कार के लिए सजा का प्रावधान है।

इस धारा में पत्नी से बलात्कार करने वाले पति के लिए भी सजा का प्रावधान है, लेकिन तभी जब पत्नी 12 साल से कम उम्र की हो। 12 साल से कम उम्र की पत्नी के साथ पति के बलात्कार करने पर जुर्माना या दो साल तक की कैद या दोनों सजाएं दी जा सकती हैं। उधर, हिंदू विवाह अधिनियम में पति और पत्नी के लिए एक-दूसरे के प्रति कई जिम्मेदारियांे के साथ दोनों को शारीरिक संबंध बनाने का अधिकार भी प्राप्त है।

लेकिन अब दिल्ली उच्च न्यायालय पत्नी से बलात्कार के मामले में आपराधिक कानून में दर्ज 150 साल पुराने प्रावधान पर बड़ा फैसला देने वाली है। क्योंकि यही प्रावधान बलात्कार के आरोपों में पति के लिए कानूनी ढाल बन जाता है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को इस बाबत दाखिल की गई विभिन्न याचिकाओं पर सुनवाई पूरी कर ली।

हालांकि इस मामले में केंद्र सरकार ने अभी अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है, और दलील दी है कि उसने सभी राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों और राष्ट्रीय महिला आयोग को इस मुद्दे पर राय देने के लिए पत्र भेजा है। इसलिए केंद्र ने अदालत से अनुरोध किया कि जब तक सभी पक्षों की राय नहीं मिल जाती, तब तक कार्यवाही स्थगित कर दी जाए। जबकि न्यायालय ने मामले को स्थगित करने से इनकार करते हुए फिलहाल अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

न्यायमूर्ति राजीव शंकधर और न्यायमूर्ति सी हरि शंकर की पीठ ने कहा कि चल रही सुनवाई को स्थगित करना संभव नहीं है, क्योंकि केंद्र की परामर्श प्रक्रिया कब पूरी होगी, इस संबंध में कोई निश्चित तारीख नहीं है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लिफ्ट देने वाले निकले भेड़ की खाल में भेड़िये, युवती से कब्रिस्तान में ले जाकर किया दुष्कर्म

81,816 BEST Rape IMAGES, STOCK PHOTOS & VECTORS | Adobe Stockनवीन समाचार, देहरादून, 15 जनवरी 2022। राजधानी देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाला समाचार है। यहां सड़क पर स्कूटी खराब होने से परेशानी में फंसी युवती को मदद की पेशकश करने वाले कार सवार युवकों पर भरोसा करना भारी पड़ गया। आरोपों के अनुसार युवक भेड़ की खाल में वहशी भेड़िए निकले। वे उसे एक कब्रिस्तान में ले गए और रात भर वहां रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उनकी गिरफ्त से किसी तरह बच कर निकली पीड़िता ने सहसपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कहा है कि गत 12 जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाकर वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में स्कूटी खराब हो गई। इस कारण वह सड़क किनारे खड़ी थी। तभीएक कार उसके पास आकर रुकी और उसे लिफ्ट दी गई। कार में सवार तीन युवक उसे जबरदस्ती बरोटीवाला के कब्रिस्तान ले गए रात को उसे उसी कब्रिस्तान में रखा और अगले दिन बरोटीवाला में उन्हीं मंे से अनिल नाम के युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। बड़ी मुश्किल से वह अपनी जान बचा कर वहां से भाग पायी।

थाना सहसपुर के थानाध्यक्ष ने उच्च अधिकारीगणों को घटना से अवगत कराकर पीड़िता के मेडिकल के उपरांत उसकी तहरीर पर अनिल निवासी बरोटीवाला, नूर हसन निवासी छरबा तथा एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 363 व 376 के तहत अपराध पंजीकृत कर लिया और आरोपितो की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : कुंवारी महिला सिपाही से शादीशुदा साथी सिपाही ने किया दुष्कर्म ! 

महिला सिपाही संग बिस्‍तर पर रंगरलियां मना रहे थे इंस्‍पेक्‍टर साहब, पति ने  बना लिया वीडियो | Lady police caught in compromising position with  Inspector, Husband made video - Hindi ...नवीन समाचार, मसूरी, 10 दिसंबर 2021। मसूरी स्थित आईटीबीपी अकादमी में तैनात एवं अकादमी की बॉक्सिग की टीम में शामिल महिला सिपाही के साथ उसके सहकर्मी सिपाही द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता महिला सिपाही बॉक्सिंग की खिलाड़ी भी है। बताया गया है कि पीड़िता ने पहले अकादमी के अफसरों को अपने साथ हुई हैवानियत की सूचना दी, लेकिन उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर मसूरी थाने में आरोपित सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बताया गया है कि पीड़िता कुंवारी है। जबकि, आरोपित सिपाही शादीशुदा है। मामले का पता लगने पर आरोपित सिपाही की पत्नी और अन्य पारिवारिक सदस्य मसूरी पहुंच गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत पांच दिसंबर यानी रविवार को महिला सिपाही आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर स्थित अपने परिचित सिपाही मोहन सिंह दानू के कमरे में गई थी। आरोप है कि वहां दानू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना के दो दिन बाद सात दिसंबर को सुबह पौने 11 बजे अपने अफसरों को जानकारी दी।

पीड़िता के अनुसार उसे आठ दिसंबर को अकादमी में बताया गया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना में महिला का स्वयं आउटपास लेकर सिपाही के कमरे में जाना और घटना के दो दिन बाद शिकायत करना भी प्रश्न खड़े कर रहा है। (डॉ. नवीन समाचार) अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिये यहाँ क्लिक करें।

बलात्कार संबंधी अन्य पोस्ट पढ़ने के लिए इस लाइन को क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply