News

रामनगर में पति ने पत्नी के चेहरे पर डाला तेजाब

West Bengal: अवैध संबंधों के शक में पत्नी पर फेंका एसिड, पत्नी को मायके  छोड़ फरार हुआ पति - Husband Acid Attack Wife Extramarital affair Malda  Police West Bengal LCLAB - AajTakनवीन समाचार, रामनगर, 27 जून 2022। पति ने पारिवारिक झगड़े के बाद पत्नी के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। इससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला खताड़ी ऊंटपड़ाव टीला निवासी कैंटर चालक नसीम का सोमवार की दोपहर को 23 वर्षीय अपनी पत्नी आशिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान आशिया के सिर में चोट आ गई। इस पर आशिया अपने डेढ़ वर्षीय बेटे हुसैन व तीन वर्षीय पुत्र माईरा को लेकर अपनी फुफेरी बहन नाजरीन के घर खताड़ी पहुंची।

बताया गया है कि शाम को करीब छह बजे के आसपास नसीम उसके घर पर आ गया। उसने आशिया के बारे में पूछा और कमरे में गया। कमरे में आशिया अकेली थी और बच्चे बाहर खेल रहे थे। नसीम ने आशिया के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया। इस पर उसे संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया। सूचना पर कोतवाल अरुण कुमार सैनी और एसआई मनोज अधिकारी पुलिस बल के साथ अस्पताल और घटनास्थल पहुंचे और परिजनों व मोहल्लेवासियों से मामले की जानकारी ली।

घटनास्थल से तेजाब की शीशी भी बरामद हुई। अस्पताल पहुंचे नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा ने महिला के बयान दर्ज किये। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घायल महिला के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गयीं है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही आरोपित की तलाश भी शुरू कर दी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply