उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 35 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 14.2 मिलियन यानी 1.42 करोड़ से अधिक बार पढी गई, एवं 48 लाख से अधिक बार देखे गए हमारे यूट्यूब चैनल वाली आपकी अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। वैसे भी क्या अपने विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगा, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाना क्या ठीक है। समाचार माध्यम FREE में कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ?‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

🚩🚩श्रीनंदा देवी महोत्सव की सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं.. माता नंदा-सुनंदा की सभी पर कृपा बनी रहे। श्रीमती तारा बोरा, प्रधानाचार्य-राष्ट्रीय शहीद सैनिक स्मारक विद्यापीठ नैनीताल।🚩🚩 श्री माता नंदा-सुनंदा महोत्सव की सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं.. सभी पर कृपा बनी रहे। अमन बजाज, प्रतिष्ठान-एंबेसडर होटल, नैनीताल।🚩🚩

September 8, 2024

खाई में लटकी बस, बस में थे बच्चों-महिलाओं सहित 20 यात्री सवार….

0

टला बड़ा हादसा : हवा में अटकी बस, वीडियो देख फूल जाएंगी सांसेंनवीन समाचार, सल्ट-अल्मोड़ा, 7 दिसंबर 2021। अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा होने से बाल-बाल बच गया। इसका वीडियो सोशल मडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक बस का अगला एक पहिया खाई की ओर चला गया था, फिर भी चालक ने किसी तरह बस को खाई में जाने से बचा लिया। देखें घटना का वीडियो:

इसके बाद भी खाई में लटकी बस से बस में सवार लोगों की जान बचाना आसान नहीं था। बस का चढ़ने-उतरने का दरवाजा भ्ज्ञी खाई की ओर ही था। लेकिन किसी तरह लोगों ने दूसरी ओर से खिड़कियों से उतरकर और दूसरों को भी उतारकर लोगों की जान बचा ली।

यह घटना बीते रविवार यानी पांच दिसंबर की बताई जा रही है, जब अल्मोड़ा से रामनगर जा रही एक केएमओयू की बस का भतरौंजखान से 20 किलोमीटर आगे पनुवाधोखन के पास सामने से आ रही गाड़ी को पास देने के दौरान चालक के दूसरी ओर का अगला हिस्सा सड़क से बाहर हवा में लटक गया। इससे बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना के समय बस में 20 यात्री सवार थे। घटना के दौरान सभी यात्रियों को बस से सकुशल बाहर निकालकर हादसा होने से बचा लिया गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वॉयरल हो रहा है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :