विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

लालकुआं-हल्द्वानी के बीच उचक्का महिला का आभूषणों से भरा बैग लेकर चलती ट्रेन से कूदा….

0

Thief jumped from moving train with Jewelry Bag

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 27 फरवरी 2024 (Thief jumped from moving train with Jewelry Bag)। लालकुआं से हल्द्वानी के बीच एक महिला से एक उचक्के के मदद का झांसा देकर गहनों से भरा बैग लेकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार होने का मामला सामने आया है। उचक्का चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। पीड़ित की तहरीर पर जीआरपी थाना काठगोदाम में अज्ञात चोरों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर मामले के जांच शुरू कर दी गयी है।

Thief jumped from moving train with Jewelry Bagप्राप्त जानकारी के अनुसार रानीखेत सदर बाजार निवासी दीपक गर्ग ने जीआरपी थाना काठगोदाम में तहरीर देते हुए कहा कि 26 फरवरी को वह अपनी पत्नी संगीता के साथ गोरखपुर रेलवे स्टेशन से बाघ एक्सप्रेस से हल्द्वानी आर रहे थे। 27 फरवरी की सुबह ट्रेन के लालकुआं स्टेशन से आगे बढ़ने पर उनकी पत्नी संगीता ने अपना सामान ट्रेन के डिब्बे के दरवाजे के पास रखना शुरू कर दिया।

बैग में गले का हार और कान के झुमके आदि आभूषण रखे थे (Thief jumped from moving train with Jewelry Bag)

इस दौरान लालकुआं स्टेशन से ट्रेन में चढ़े पांच लोग सामान उठाने में मदद करने लगे और इस दौरान सारा समान गेट पर रखते हुऐ उन्हें बातों में उलझाय। इस दौरान लालकुआं स्टेशन से चले हुए मात्र छह मिनट हुए होंगे, तभी एक शातिर चोर लालकुआं-हल्दूचौड़ के बीच जंगल में आभूषणों वाले बैग को भांपकर उसे लेकर कम गति से चल रही चलती ट्रेन से कूद गया। बैग में गले का हार और कान के झुमके आदि आभूषण रखे हुए थे। (Thief jumped from moving train with Jewelry Bag)

इस मामले में जीआरपी का कहना है कि लालकुआं स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं, आरोपितों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Thief jumped from moving train with Jewelry Bag)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Thief jumped from moving train with Jewelry Bag)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :