उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 21, 2024

गर्मियों में नैनीताल का 4 रात-5 दिन का टूर पैकेज 9000 से भी कम में…

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 अप्रैल 2024 (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905)। गर्मियों के मौसम में यदि आप तपती गर्मी से परेशान हैं और पर्वतीय क्षेत्रों में जाकर एसी जैसा प्राकृतिक आनंद लेना चाहते हैं तो यह समाचार आपके लिये है। अब आप 14 हजार रुपये से भी कम में 5 दिनों के टूर पैकेज पर नैनीताल आ सकते हैं और एसी युक्त वाहनों से यात्रा के साथ प्राकृतिक एसी का आनंद ले सकते हैं। यह भी पढ़ें :नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हों…

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें…

Nainital Panorama, 4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905,जी हां, भारतीय रेलवे के अंतर्गत सेवाएं देने वाली आईआरसीटीसी ने लखनऊ से नैनीताल के लिए एक बहुत अच्छा टूर पैकेज लॉन्च किया है। इस पैकेज के तहत यात्री आगामी 9 मई को लखनऊ ने नैनीताल के लिए चार रातें और 5 दिनों के टूर पैकेज पर आएंगे। पैकेज में लखनऊ से काठगोदाम तक तीसरी एयर कंडीशन इकोनॉमी क्लास में और आगे नैनीताल तक पहाड़ों पर गैर-एसी वाहन में यात्रा के साथ नैनीताल में तीन रात्रि होटल में रुकने एवं नाश्ते और रात का खाना भी शामिल है। इस टूर पैकेज में यात्रियों को नैनीताल, मुक्तेश्वर और भीमताल की सुंदर घाटियों में भी घुमाया जाएगा।

कितना आएगा खर्च (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905)

इस टूर पैकेज के लिए एक व्यक्ति के रहने के लिए पैकेज की कीमत 30,780 रुपये निर्धारित है। जबकि एक साथ दो व्यक्तियों के लिए प्रति व्यक्ति पैकेज की कीमत 17,475 रुपये, जबकि तीन व्यक्तियों के एक साथ रहने के लिए प्रति व्यक्ति पैकेज की कीमत 13905 रुपये है। वहीं बिना बिस्तर के बच्चों को लिए 8,005 रुपये और बिस्तर के साथ बच्चों के लिए प्रति व्यक्ति पैकेज की कीमत 9,120 रुपये रखी गयी है। चूंकि आईआरसीटीसी एक सरकारी उपक्रम है, इसलिये विश्वसनीय भी है। (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905)

कैसे कर सकते हैं बुकिंग (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905)

इस पैकेज की बुकिंग ‘पहले आएं पहले पायें’ के आधार पर की गई है। इसमें एलटीसी सुविधा भी उपलब्ध है। यात्रा की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी कार्यालय में आईआरसीटीसी कार्यालय मेंया आईआरसीटीसी की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ पर भी ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है। (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (4 Nights-5 Days tour of Nainital in Just 13905) 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला