‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

आईजी कुमाऊं ने की एसपी-एसएसपी से अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा, दिये महत्वपूर्ण निर्देश, उधर तेज रफ्तार से दौड़ती बाइक की सीज

DIG Dr. Yogendra Rawat

डीआईजी कुमाऊं डॉ.योगेंद्र रावत

-एक वर्ष से अधिक समय से लंबित एवं मोटर यान अधिनियम की विवेचनाओं के निस्तारण के निर्देश
नवीन समाचार, नैनीताल, 16 अक्टूबर 2024 (IG Kumaon Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP) कुमाऊं परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ. योगेंद्र रावत ने बुधवार को परिक्षेत्र के पुलिस के जनपद प्रभारियों यानी पुलिस अधीक्षकों व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों के साथ अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी में डॉ. रावत ने क्षेत्रीय पुलिस की विभिन्न लंबित विवेचनाओं और अभियोगों की समीक्षा करते हुए विशेष रूप से एक वर्ष से अधिक समय से लंबित विवेचनाधीन अभियोगों एवं मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत लंबित मामलों के निस्तारण के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया।

(IG Kumaon Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP)
कुमाऊं परिक्षेत्र के पुलिस प्रभारियों की बैठक लेते पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ योगेंद्र रावत।

डॉ. रावत ने यह भी निर्देश दिया कि क्षेत्राधिकारी विवेचकों का उचित मार्गदर्शन करें और नियमित रूप से थानों का निरीक्षण करें। साथ ही उन्होंने डायल 112 व सीएम हेल्पलाइन (1905)पर प्राप्त शिकायतों की त्वरित समीक्षा और उनके निस्तारण की दिशा में भी निर्देश दिए। उन्होंने एनडीपीएस एक्ट के तहत व्यवसायिक मात्रा में नशीले पदार्थों की जब्ती के मामलों में आरोपितों के विरुद्ध वित्तीय जांच सुनिश्चित करने, सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए संभावित दुर्घटनास्थलों को चिन्हित कर वहां आवश्यक कदम उठाने को भी कहा।

साथ ही गुमशुदा व्यक्तियों, विशेषकर बालिकाओं की खोज और बरामदगी के लिए अधिक प्रयास करने, आने वाले दीपावली और शादियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए कानून और यातायात व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के निर्देश भी दिए। गोष्ठी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंहनगर मणिकान्त मिश्रा, नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा, अल्मोड़ा देवेंद्र पींचा, पिथौरागढ़ रेखा यादव, चंपावत अजय गणपति कुम्भार और बागेश्वर चंद्रशेखर घोड़के सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

रेट्रो साइलेंसर लगाकर बिना कागजात के तेज रफ्तार से दौड़ती बाइक की सीज (IG Kumaon Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP)

नैनीताल। नैनीताल जनपद की भवाली पुलिस ने प्रभारी थानाध्यक्ष वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रेम राम विश्वकर्मा के नेतृत्व में वाहनों की जांच का अभियान चलाया। इस दौरान बुलेट मोटर साइकिल संख्या यूपी25डीएस-4603 को रेट्रो साइलेंसर लगाकर भवाली बाजार में बिना आवश्यक कागजात के तेज रफ्तार से चलाने के कारण सीज कर दिया गया। बताया गया है कि इश्तियाक नामक युवक यह बुलेट चला रहा था। इस कार्रवाई से भवाली बाजार में वाहनों के अनियंत्रित संचालन पर लगाम लगने की उम्मीद की जा रही है। (IG Kumaon Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(IG Kumaon Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP, Kumaon News, Nainital News, Crime Meeting, IG Kumaon, Dr. Yogendra Rawat, Crime and Law and Order, SP, SSP,Reviewed Crime-Law-Order with SP-SSP, IG Kumaon reviewed crime and law and order with SP-SSP, gave important instructions, on the other hand a bike running at high speed was seized, IPS Manikant Mishra, IPS Prahlad Narayan Meena, IPS Devendra Pincha, IPS Rekha Yadav, IPS Ajay Ganpati Kumbhar, IPS Chandrashekhar Ghodke,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page