विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 19, 2024

प्रधानाचार्य व मेट्रन सहित तीन लोगों के विरुद्ध अभियोग दर्ज (College management par arop)

0

Sherwood College management par arop, Charges have been filed against three individuals, including the principal and matron, at a prestigious school in Nainital. The incident occurred during the school’s annual function when the relatives of a child created a disturbance. They accused the matron of assaulting the child and attempted to take the child out of the school without proper authorization. When confronted by the gate guards, the child’s mother also caused a commotion.
Following the incident, the child’s mother lodged a police complaint at Tallital police station against the matron and other school staff. Consequently, the police have registered a case against the principal, matron, and another employee. However, the school management has refuted the allegations.

नवीन समाचार, नैनीताल, 5 जून 2023। (College management par arop) शहर के एक प्रतिष्ठित विद्यालय में आज वार्षिकोत्सव के दौरान एक बच्चे के परिजनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने विद्यालय की एक मेट्रन पर बच्चे के साथ मारपीट का आरोप लगाया और बिना विद्यालय की पर्ची के विद्यालय से बच्चे को गेट के बाहर ले जाने का प्रयास किया। इस पर गेट के गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया तो बच्चे की मां ने हंगामा कर दिया।

बाद में बच्चे की मां ने थाना तल्लीताल पहुंचकर विद्यालय की मेट्रन व अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने विद्यालय के प्रधानाचार्य, मेट्रन व एक अन्य कर्मी के विरुद्ध के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है। उधर विद्यालय प्रबंधन ने आरोपों से इंकार किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डीडीए फ्लैट कालकाजी दिल्ली निवासी अर्चना गौड़ ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर कहा है कि उनका 10 वर्षीय पुत्र नमन गौड़ नैनीताल के प्रतिष्ठित विद्यालय में कक्षा छह का छात्र है। उसे इसी वर्ष मार्च माह में विद्यालय में भर्ती कराया गया है।

आरोप लगाया कि विद्यालय की एक महिलार्व मेट्रन ने उसे बेदर्दी से पीटा व जान से मारने की धमकी भी दी। विद्यालय के वार्षिकोत्सव के मौके पर बच्चे ने उन्हें इसकी जानकारी दी। इस पर उन्होंने संबंधित मेट्रन से बात की तो उनसे भी अभद्रता की गई। प्रधानाचार्य ने भी उनकी शिकायत नहीं सुनी और उन्हें गेट से बाहर आने पर भी रोका गया। पुलिस को सूचना देने के बाद वह विद्यालय से बाहर निकल पाए।

शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की की धारा 323, 341, और 506 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई संदीप नेगी को सौंपी गई है। उधर विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि बच्चा इसी वर्ष विद्यालय में आ रहा है, और यहां शुरू से सहज महसूस नहीं कर रहा है। इसलिए उसके परिजन बच्चे को यहां से ले जाना और फीस वापस चाहते हैं। इसलिए विद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का दो दिन आनंद लेने के बाद आखिरी दिन उन्होंने झूठे आरोप लगाकर विवाद खड़ा किया। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला