उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

राजकीय इंटर कॉलेज में ताले तोड़कर चोरी

0
Chori

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 अप्रैल 2024 (Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital)। जिला मुख्यालय स्थित शहीद मेजर राजेश अधिकारी राजकीय इंटर कॉलेज में बीती रात्रि चोरी होने का समाचार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, अलबत्ता अभी पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं।

(Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital) Gic Building Will Shift To Save Nainital - Nainital News - Nainital  News:नैनीताल बचाने के लिए शिफ्ट होगा जीआईसी भवनइस संबंध में राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह अधिकारी की ओर से थाना तल्लीताल में प्राथमिकी देते हुये बताया है कि बीती 11 अप्रैल को विद्यालय में ईद का अवकाश था। इस बीच विद्यालय में असामाजिक तत्वों के द्वारा मिड-डे मील, भौतिक विज्ञान की प्रयोगशाला, कक्षा 12 के कक्षा कक्ष, कार्यालय तथा चैनल गेट के ताले तोड़कर वहां रखे सीपीयू, माइक्रोस्पोप, प्रोजेक्टर, फर्नीचर तथा विद्यालय समायोजन के समय कमरों में रखी अन्य सामग्री चोरी कर ली गयी है। (Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital)

क्षेत्र में केवल एक CCTV कैमरा (Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital)

वहीं पूछे जाने पर तल्लीताल थाना प्रभारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में केवल 1 CCTV कैमरा ही लगा है। इस कारण CCTV कैमरे से पुलिस को कोई मदद नहीं मिल पाई है। (Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Theft by breaking locks in SMRA GIC Nainital)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला