विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 24, 2024

महिला की बच्चेदानी के ऑपरेशन के दौरान काट दीं 3 गलत नशें, मौत, आक्रोश, कार्रवाई की मांग..

0
A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 10 मई 2024 (Womans Death due to wrong treatment in Almora)। अल्मोड़ा जिला चिकित्सालय में ऑपरेशन के दौरान कथित तौर पर एक महिला की बच्चेदानी के ऑपरेशन के दौरान एक नहीं तीन नशें गलत नस काट दी गयीं। इससे महिला की हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर किया गया और हायर सेंटर ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

3 दिन आईसीयू में रखने के बाद चिकित्सालय से छुट्टी दी गयी (Womans Death due to wrong treatment in Almora)

(Womans Death due to wrong treatment in Almora) Mau Family Protest After Woman Death After Operation in Mau Nursing Home  Demands Money Back upns | ऑपरेशन के बाद हुई महिला की मौत से भड़के परिजनों  का हंगामा, डॉक्टर से मांगाप्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के व्यापारी दीपक कुमार की पत्नी मुन्नी देवी का जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने पिछले माह 10 अप्रैल को बच्चेदानी का ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद महिला को 3 दिन आईसीयू में रखने के बाद चिकित्सालय से छुट्टी दी गयी। लेकिन घर लौटने महिला का स्वास्थ्य फिर बिगड़ गया तो तो वह फिर से चिकित्सालय पहुंची। यहां उन्हें फिर से आईसीयू में भर्ती कर लिया गया। एक दिन आईसीयू में रखने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी।

इस पर दीपक अपनी पत्नी को राममूर्ति मेडिकल कॉलेज बरेली लेकर पहुंचे। वहां जांच में ऑपरेशन के दौरान तीन गलत नस कटने की जानकारी मिली। महिला का दोबारा ऑपरेशन किया गया और वेंटिलेटर पर रखने के बाद बीती 25 अप्रैल को महिला ने दम तोड़ दिया। अब दीपक ने आरोप लगाया है कि जिला चिकित्सालय में पत्नी का गलत ऑपरेशन हुआ है, जिससे उसकी मौत हो गई।

कार्रवाई की मांग उठाई (Womans Death due to wrong treatment in Almora)

इस मामले की जानकारी लगने पर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पीड़ित पति दीपक के साथ पीएएमएस डॉ. एचसी गड़कोटी व सीएमओ डॉ. आरसी पंत को ज्ञापन देकर दोषी स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर सीएमओ एवं पीएमएस ने कहा कि मामले की एक कमेटी से जांच कराई जाएगी। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, इसके अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी। यदि लापरवाही सामने आती है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी। (Womans Death due to wrong treatment in Almora)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Womans Death due to wrong treatment in Almora)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :