‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

September 21, 2024

मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने का प्रयास

Yuvti Rape Dushkarm Balatkar Navin Samachar

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 24 अगस्त 2024 (Attempt to rape Mentally challenged 15 year Girl)। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर यह गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मां बेटी को अकेले घर छोड़कर जंगल गयी थी, लौटी तो… (Attempt to rape Mentally challenged 15 year Girl)

(Attempt to rape Mentally challenged 15 year Girl)पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 21 अगस्त की है, जब पीड़िता की मां मवेशियों के लिए घास काटने जंगल गई हुई थी। इस दौरान घर पर उसकी मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय बेटी अकेली थी। इसी समय गांव का ही नन्हे नाम का युवक उनके घर में घुस गया और नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब मां घर लौटी तो उसने देखा कि युवक उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती कर रहा था। महिला को देखते ही आरोपित वहां से भाग निकला।

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सितारगंज, बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं और जल्द ही उसे हिरासत में ले लिया जाएगा। मामले की विस्तृत जांच जारी है, और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। (Attempt to rape Mentally challenged 15 year Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  (Attempt to rape Mentally challenged 15 year Girl, Uttarakhand, Rudrapur, Pulbhatta News, Kichha News, Nabalig, Minor Girl, Attempt to rape, Attempt to rape with mentally challenged, 15 year old minor Girl, Dushkarm ka Prayas,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :