‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

ऐसा भी होता है ! युवती पर नाबालिग लड़के का शारीरिक शोषण करने का आरोप… अभियोग दर्ज

Mahila Apradhi

नाबालिग लड़के पर शादी करने का दबाव बना रही थी उम्र में बड़ी युवती, मना किया तो कर ले गई अपहरण

नवीन समाचार, हरिद्वार, 12 अक्टूबर 2024 (Young Lady accused of sexually abusing Minor Boy)। उत्तराखंड के हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग किशोर का एक युवती द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का गंभीर मामला सामने आया है। युवती पर किशोर का बहला-फुसलाकर अपहरण किए जाने का आरोप है। इस संबंध में किशोर के पिता की शिकायत पर युवती, उसकी मां और बहन के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने भरोसा दिलाया है कि नाबालिग को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

शिकायत में युवती पर शारीरिक शोषण का आरोप

(Young Lady accused of sexually abusing Minor Boy)पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने बताया कि उनका पुत्र नाबालिग है और बारहवीं कक्षा का छात्र है। उन्होंने आरोप लगाया कि शहर कोतवाली क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती ने उनके बेटे को डराकर और धमकाकर अपने वश में कर लिया है और उसका शारीरिक शोषण कर रही है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि 1 अक्तूबर को युवती, उसकी मां और बहन उनके घर आई थीं और उन्होंने उनके बेटे की शादी अपनी बेटी से करने का प्रस्ताव रखा था, जिसे बेटे के नाबालिग होने के कारण अस्वीकार कर दिया गया।

किशोर के अपहरण की जांच जारी (Young Lady accused of sexually abusing Minor Boy)

शिकायतकर्ता के अनुसार उसी दिन कुछ समय बाद युवती फिर से उनके घर आई और उनका बेटा उसके साथ चला गया, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल सका है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि युवती और उसके परिवार के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है और नाबालिग किशोर की तलाश तेजी से जारी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। (Young Lady accused of sexually abusing Minor Boy)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  

(Young Lady accused of sexually abusing Minor Boy, Haridwar News, Jwalapur News, Mahila Apradhi, Mahila Par Arop, Sexually Abuse, Nabalig Ladke ka Ladki dwara Yaun Shoshan, This also happens, A woman is accused of sexually abusing a minor boy, Charge filed,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page