‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

मेडिकल कॉलेज के महिला शौचालय में तांक-झांक करते पकड़ा गया 19 वर्षीय अदनान, जेल भेजने की तैयारी…

MuslimyuvakHinduYuvti

नवीन समाचार, श्रीनगर (गढ़वाल), 11 अक्टूबर 2024 (19-year Muslim caught Peeping in Ladies Toilet) राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर से सम्बद्ध बेस चिकित्सालय में शौचालय गई एक महिला पर 19 वर्षीय अदनान नाम का युवक तांक-झांक करने लगा। मामले में हंगामा होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से अस्पताल प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है। पहले भी इसी अस्पताल में एक युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की गई थी, जिसे सीसीटीवी कैमरों में कैद होने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब इस नए मामले ने प्रशासन की चिंता और बढ़ा दी है।

बेस चिकित्सालयके चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि यहाँ भर्ती एक महिला शौचालय गई थी। इस दौरान पास में मलबा उठाने वाला एक मजदूर तांक-झांक करने लगा। महिला को उस पर वीडियो बनाने का भी संदेह हुआ। महिला ने तुरंत अपने पति को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद परिजनों ने मौखिक शिकायत दर्ज कराई।

आरोपित पर महिला का वीडियो बनाने का संदेह (19-year Muslim caught Peeping in Ladies Toilet)

(19-year Muslim caught Peeping in Ladies Toilet)
प्रतीकात्मक फोटो

चिकित्सालय प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मजदूर के फोन की जांच की, जिसमें किसी प्रकार का कोई वीडियो नहीं मिला। यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया, इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और जांच शुरू की।

एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि 19 वर्षीय अदनान आलम निवासी किशनगंज बिहार को महिला शौचालय में ताका झांकी करने के आरोप में भारतीय नागरिक सुरक्षा अधिनियम की धारा 170, 126 और 135 के तहत गिरफ्तार किया गया है और न्यायालय में पेश किया जा रहा है। उसके मोबाइल फोन की साइबर टीम से जांच की जा रही है और उसे कब्जे में लिया गया है कि कहीं उसने वीडियो बनाकर किसी को भेजकर डिलीट तो नहीं कर दिया है। इस घटना के बाद चिकित्सालय प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश भी दिए हैं ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। (19-year Muslim caught Peeping in Ladies Toilet)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(19-year Muslim caught Peeping in Ladies Toilet, Pauri News, Shrinagar News, Crime against Women, Ladies Toilet, Ladies Toilet men Taank-Jhank, Shrinagar Medical College, Base Hospital, Muslim caught Peeping in Ladies Toilet, Peeping in Ladies Toilet,19-year-old Adnan was caught peeping in the women’s toilet of the medical college, preparations are on to send him to jail,)  

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page