उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 35 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 14.2 मिलियन यानी 1.42 करोड़ से अधिक बार पढी गई, एवं 48 लाख से अधिक बार देखे गए हमारे यूट्यूब चैनल वाली आपकी अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। वैसे भी क्या अपने विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगा, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाना क्या ठीक है। समाचार माध्यम FREE में कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ?‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

🚩🚩श्रीनंदा देवी महोत्सव की सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं.. माता नंदा-सुनंदा की सभी पर कृपा बनी रहे। श्रीमती तारा बोरा, प्रधानाचार्य-राष्ट्रीय शहीद सैनिक स्मारक विद्यापीठ नैनीताल।🚩🚩 श्री माता नंदा-सुनंदा महोत्सव की सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं.. सभी पर कृपा बनी रहे। अमन बजाज, प्रतिष्ठान-एंबेसडर होटल, नैनीताल।🚩🚩

September 8, 2024

मानसिक रूप से कमजोर बालिका से शादी समारोह में दुराचार

0

Misbehavior with mentally weak girl, Misbehavior in marriage ceremony of mentally weak girl, maanasik roop se kamajor baalika se shaadee samaaroh mein duraachaar,

नवीन समाचार, श्रीनगर, 17 मई 2023। निकटवर्ती थाना हिंडोलखाल के एक गांव में मानसिक रूप से अस्वस्थ बालिका से एक शादी समारोह में दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर बालिका से दुराचार करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में बड़ा हाई प्रोफाइल दहेज-तलाक संबंधी मामला, विवाहिता के अपने आरोप, पर विवाहिता पर 100 करोड़ रुपए व विधानसभा की सीट मांगने के बड़े आरोप..

हिंडोलखाल के थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाने में सूचना दी कि उनके गांव में आयोजित शादी समारोह में एक व्यक्ति ने उनकी मानसिक तौर पर बीमार पुत्री से दुराचार किया है। एसएसपी टिहरी के निर्देश पर पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तहरीर के आधार पर नागफल्ड गांव निवासी अतुल उर्फ मुता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :