‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

नैनीताल में कांग्रेस का एक और बड़ा विकेट गिरा, दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके महेश शर्मा ने ली भाजपा की सदस्यता 

0

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च 2024 (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)। उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। कालाढुंगी विधानसभा से दो बार चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने आज कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। खास बात यह है कि उन्होंने उनके लगातार प्रतिद्वंद्वी रहे कालाढुंगी के विधायक बंशीधर भगत की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

प्रकाश जोशी को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने से नाराज थे (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

(Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)बताया गया है कि महेश शर्मा नैनीताल लोकसभा सीट से कालाढुुंगी में दो बार चुनाव हार चुके प्रकाश जोशी को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने से नाराज थे। शर्मा और जोशी को एक दूसरे का कट्टर विरोधी भी माना जाता रहा है, क्योंकि 2012 के विधानसभा चुनाव में महेश शर्मा को कालाढूंगी विधानसभा से टिकट नहीं मिला था और तब प्रकाश जोशी ने यहां से चुनाव लड़ा था। ऐसे में शर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था। आगे 2022 में शर्मा ने कांग्रेस के टिकट पर कालाढूंगी विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव लड़ा था।

(Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)महेश शर्मा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रहे हैं। आज देहरादून स्थित भाजपा के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र अधिकारी ने महेश शर्मा को भाजपा की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि महेश शर्मा को भाजपा में शामिल कराने में भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र अधिकारी की प्रमुख भूमिका रही है। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

आगे देखना होगा कि महेश शर्मा के जाने से कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2024 में कितना नुकसान होता है और भाजपा को कितना फायदा मिलता है। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page