‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 16, 2024

बेटे को चाहत में महिला ने तांत्रिक पर 6.08 लाख रुपये लुटाए…

Tantrik Mahila

नवीन समाचार, देहरादून, 15 अक्टूबर 2024 (For Desire Son-Woman spent 6-08 lakh on Tantrik) पूर्व पति के साथ रह रहे बेटे को पाने की चाहत में एक महिला 6.08 लाख रुपये की ठगी का शिकार हो गई। आरोपितों ने न केवल उसे नकद रकम देने के लिए मजबूर किया, बल्कि उसके गहने बेचकर और धनराशि देने का दबाव भी बनाया। इस मामले में पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद आरोपितों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पति से तलाक हो चुका है, और बेटा पूर्व पति के साथ रह रहा है (For Desire Son-Woman spent 6-08 lakh on Tantrik)

(For Desire Son-Woman spent 6-08 lakh on Tantrik) Feeding prasad with tantra-mantra, would have subdued women, kept them in  live-in relation, women do not go home, CBI officer also tells on Facebook  | ढोंगी बाबा से मेरी बीवी को बचाओ!:पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वाति अग्रवाल (37) निवासी पूर्वी पटेलनगर, अपने बेटे को वापस पाने के लिए किसी भी तरह के उपाय की तलाश में थी। स्वाति का पति से तलाक हो चुका है, और उसका बेटा पूर्व पति के साथ रह रहा है। बेटे से अत्यधिक स्नेह के कारण, स्वाति उसे वापस पाना चाहती थी। इस दौरान, उसने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक राधेश्याम बाबा नामक पेज देखा, जिस पर कई प्रकार के उपाय सुझाए गए थे।

स्वाति ने उम्मीद में बाबा से संपर्क साधा और फोन पर बातचीत शुरू की। बाबा के झांसे में आकर उसने पहले 5500 रुपये जमा कर दिए। इसके बाद, विभिन्न बहानों से आरोपितों ने स्वाति से कुल 6.08 लाख रुपये ठग लिए। इसके अलावा आरोपितों ने महिला से और धनराशि मांगने के लिए उस पर गहने बेचने का दबाव भी बनाया।

स्वाति का कहना है कि यह धोखाधड़ी नवंबर 2023 में हुई थी। घटना के बाद स्वाति ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपित बाबा और उसकी टीम के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया है। इंस्पेक्टर केके लुंठी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और आरोपितों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। (For Desire Son-Woman spent 6-08 lakh on Tantrik)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(For Desire Son-Woman spent 6-08 lakh on Tantrik, Dehradun News, Patel Nagar News, Crime with Women, Fraud, Patel Nagar, Tantrik, Baba, Instagram Baba, Money scam, Dehradun police, Woman duped, Patel Nagar police, for Son’s custody, Social media fraud, In her desire for a son, a woman spent Rs 6.08 lakh on a tantrik, Tantra-Mantra,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page