‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

उत्तराखंड में अब लोक सेवा आयोग से निकली लेक्चरर के 613 पदों पर भर्ती, यहाँ से लें पूरी जानकारी व करें आवेदन

Uttarakhand Government Jobs Uttarakhand men Sarkari Nauki Navin Samachar

नवीन समाचार, देहरादून, 17 अक्टूबर 2024 (Public Service Commission-613 Posts Recruitment)। उत्तराखंड में लेक्चरर के 613 पदों के लिए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा बड़ी भर्ती की घोषणा की गई है। अभ्यर्थी 18 अक्टूबर से इन पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे। हालांकि अभी तक लिखित परीक्षा की तिथि निर्धारित नहीं की गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 नवंबर 2024 रखी गई है।

लेक्चरर के पदों के लिए आवेदन करने वाले युवाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। आयोग की वेबसाइट पर जाकर अभ्यर्थी 18 अक्टूबर, शुक्रवार से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें 20 दिन का समय मिलेगा, जो 7 नवंबर 2024 को समाप्त होगा। 

18 अक्टूबर से खुलेगी वेबसाइट पर आवेदन की विंडो

(Public Service Commission-613 Posts Recruitment)उत्तराखंड में कुल 613 लेक्चरर पदों पर यह भर्ती निकाली गई है। 18 अक्टूबर से आयोग की वेबसाइट पर आवेदन की विंडो खुलेगी। अभ्यर्थी आवेदन से पहले पदों की सभी शर्तों को ध्यानपूर्वक पढ़ सकते हैं। आवेदन पत्र में संशोधन का समय 19 से 28 नवंबर तक दिया जाएगा।

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

आवेदन शुल्क

आवेदन प्रक्रिया के दौरान विभिन्न श्रेणियों के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क जमा करना होगा। सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए शुल्क ₹172.30 होगा, जबकि अनुसूचित जाति और जनजाति के लिए ₹82.30 शुल्क निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थी आवेदन शुल्क का भुगतान यूपीआई, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या ऑनलाइन नेट बैंकिंग के माध्यम से कर सकेंगे।

योग्यता एवं आयु (Public Service Commission-613 Posts Recruitment)

लेक्चरर पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर डिग्री उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष रखी गई है। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर संबंधित विवरण प्राप्त कर सकते हैं और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर सकते हैं। (Public Service Commission-613 Posts Recruitment)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  

(Public Service Commission-613 Posts Recruitment, Uttarakhand News, Sarkari Naukari, Government Jobs, Employment, Jobs, Uttarakhand Lok Seva Ayog, Public Service Commission, Now recruitment for 613 posts has been announced by Public Service Commission in Uttarakhand, complete information about posts of Lecturers in Uttarakhand, apply for posts of Lecturers in Uttarakhand from here, Uttarakhand, Lecturer Recruitment, UKPSC, Application Process, Government Jobs, Higher Education, Online Application, Dehradun, 2024 Recruitment,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page