‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

September 21, 2024

आठ साल से जिस पति के साथ रह रही थी महिला, उसकी सच्चाई से थी बिल्कुल अनजान, सच्चाई खुली तो…

Mahila Rape Navin Samachar

नवीन समाचार, हरिद्वार, 17 सितंबर 2024 (Woman was unaware about Husbands First Marriage)उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की से एक हैरान करने वाला समाचार है। शहर के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेड़ी गांव की एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि आठ साल से जिसके साथ वह अपना जीवन बिता रही थी, वह पहले से ही शादीशुदा था। इस बात का उसे जरा भी अंदाजा नहीं था। जब महिला को पति की सच्चाई का पता चला और उसने विरोध किया, तो पति ने मारपीट कर उसे और बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया और घर में ताला जड़ दिया।

महिला के दो बच्चे भी हैं (Woman was unaware about Husbands First Marriage)

पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज करा कर बताया है कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। कुछ दिन पहले उसे एक रिश्तेदार ने बताया कि उसके पति को पास के ही एक गांव की एक महिला के घर आते-जाते देखा गया है। इस पर उसे पति पर शक हुआ और उसने उसकी गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी।

पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं

(Woman was unaware about Husbands First Marriage)महिला ने दो दिन पहले अपने पति को उस महिला के घर पर रंगे हाथ पकड़ लिया, तब पता चला कि वह महिला उसकी पति की पहली पत्नी है, और उससे भी उसके दो बच्चे हैं।

विरोध किया तो पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया

महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने इसका विरोध किया तो पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और घर पर ताला लगाकर चला गया। महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। इस मामले पर एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि महिला के पति को बुलाकर घर का ताला खोलने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही, मारपीट की घटना पर भी आवश्यक कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। (Woman was unaware about Husbands First Marriage)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  (Woman was unaware about Husbands First Marriage, Haridwar News, Roorkee News, Pati-Patni, Doosari Shadi, Pahli Patni, Doosari Patni, The woman was completely unaware of the truth about the husband with whom she was living for eight years, when the truth was revealed,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :