‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 16, 2024

देहरादून-मसूरी में ‘थूक जिहाद’ ? मसूरी में चाय और दून में रोटी में थूकने की घटनाओं पर आक्रोश

Jihad

नवीन समाचार, देहरादून, 08 अक्टूबर 2024 (Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie in Tea and Roti)उत्तराखंड की प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मसूरी के लाइब्रेरी चौक पर चाय के बर्तन में थूककर पर्यटकों को चाय पिलाने का गंभीर मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के नाम नौशाद अली और हसन अली है और दोनों मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के खतौली के निवासी हैं।

देहरादून के एक रेस्टोरेंट में रोटी बनाने के दौरान थूकने का मामला भी सामने आया (Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie in Tea and Roti)

(Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie in Tea and Roti) Big Breaking:-रेस्टोरेंट में तंदूरी रोटी पर थूकने का मामला, पुलिस ने शुरू  की जांच - Uttarakhand Eyeइसके अलावा देहरादून के इनामुल्ला बिल्डिंग स्थित एक रेस्टोरेंट में रोटी बनाने के दौरान थूकने का मामला भी सामने आया है, जिसमें एक कारीगर की वीडियो वायरल हुई है। इस मामले में पुलिस ने एहतियातन रेस्टोरेंट को बंद कराकर कारीगर और मालिक से पूछताछ की है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मसूरी की घटना 29 सितंबर की

Uttarakhand News,मसूरी में थूक वाली चाय बेच रहा था, पुलिस ने दर्ज किया  मुकदमा, देखें वीडियो - muslim was selling spitted tea in mussoorie police  filed case - Navbharat Timesपुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना 29 सितंबर 2024 की है। शिकायतकर्ता हिमांशु बिश्नोई पुत्र संजय बिश्नोई निवासी नेहरू ग्राम देहरादून, मसूरी घूमने आए थे। सुबह लगभग 6:30 बजे लाइब्रेरी चौक पर चाय के एक स्टॉल पर उन्होंने यह घटना देखी। हिमांशु के अनुसार, जब उन्होंने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया, तो उसमें एक युवक को चाय के बर्तन में थूकते हुए देखा। जब हिमांशु ने इस घिनौनी हरकत का विरोध किया, तो आरोपितों ने उनके साथ गाली-गलौज की और पहाड़ से गिराकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद हिमांशु ने यह वीडियो पुलिस को सौंप दिया, जो अब वायरल हो चुका है और इससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

मसूरी पुलिस की कार्रवाई

मसूरी कोतवाली इंचार्ज अरविंद चौधरी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद नौशाद अली और हसन अली के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।

जनता में आक्रोश

दोनों घटनाओं के बाद स्थानीय जनता और पर्यटकों में आक्रोश का माहौल है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इन घटनाओं पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में बुधवार को मसूरी कोतवाली में भाजपा, बजरंग दल, व्यापार संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की। (Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie in Tea and Roti)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie in Tea and Roti, Dehradun News, Mussoorie News, Jihad News, Communal, Jihad, Spit Jihad, Spit Jihad in Dehradun-Mussoorie, Spitting in tea in Mussoorie, Spitting in Roti in Dehradoon, Outrage over spitting in tea in Mussoorie and roti in Doon,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page