‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

12वीं कक्षा की छात्रा से कस्बे के युवक व उसके दो साथियों द्वारा अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप

Chhatra se Dushkarm

नवीन समाचार, हरिद्वार, 11 अक्टूबर 2024 (Gang-Rape with12th class Girl Student in Manglor) उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की के मंगलौर क्षेत्र की एक छात्रा ने तीन युवकों पर कार से मुंह पर कपड़ा डालकर अपहरण कर, बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और पुलिस में कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना बीते सोमवार की-आज की गयी शिकायत (Gang-Rape with12th class Girl Student in Manglor)

(Gang-Rape with12th class Girl Student in Manglor)पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलौर क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लड़की कस्बे के विद्यालय में ही 12वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा ने शुक्रवार को मंगलौर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सोमवार को पैदल ही विद्यालय जा रही थी। इस दौरान घर से कुछ दूर ही मोहल्ले के एक युवक और उसके दो साथियों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा डाल दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे एक कार में डाल दिया। कार में डालकर युवक उसे लंढौरा रोड स्थित एक बाग में ले गए। आरोप लगाया कि वहां पर बने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे कस्बा पुलिस चौकी के पास छोड़कर फरार हो गए। बदहवास हालत में जब वह घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी दी। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक रफत अली ने बताया कि पुलिस को मामले में प्राथमिकी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। (Gang-Rape with12th class Girl Student in Manglor)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Gang-Rape with12th class Girl Student in Manglor, Haridwar News, Roorkee News, Manglaur News, Gang-Rape, Kidnap, Gang Rape with12th class Girl Student, Manglor, Gangrape with Girl Student, A youth from the town and his two friends are accused of kidnapping, gang-raping a 12th class student,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page