‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

ग्राम प्रधान को चुकानी पड़ी नाबालिग से छेड़छाड़ की बड़ी कीमत, जाना पड़ा जेल

0
Yaun Utpidan Arop Mahila nabalig rape

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 8 जुलाई 2024 (Gram Pradhan molested a Minor Girl-sent to Jail)। जनपद में एक ग्राम प्रधान पर एक नाबालिग के साथ छेड़खानी करने के आरोप लगे हैं। इन आरोपों पर थाना झूलाघाट पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घर पर अकेली पाकर नाबालिग से छेड़खानी तथा अभद्रता की (Gram Pradhan molested a Minor Girl-sent to Jail)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना झूलाघाट में एक बालिका की ओर से पुलिस में शिकायत दी गयी कि जलतुरी गांव के ग्राम प्रधान जगमोहन चंद द्वारा घर पर अकेली पाकर उसके साथ छेड़खानी तथा अभद्रता की। विरोध करने पर उसे धमकाया कि किसी को इस बारे में न बताए। बालिका ने इस घटना के बारे में अपने माता पिता को बताया और फिर वह शिकायत लेकर थाने पहुंची।

(Gram Pradhan molested a Minor Girl-sent to Jail)पिथौरागढ़ की पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने मामला संज्ञान में आते ही त्वरित वैधानिक कार्यवाही करने हेतु थानाध्यक्ष झूलाघाट को निर्देशित किया। इस पर थाना झूलाघाट में आरोपित ग्राम प्रधान जगमोहन चंद पुत्र भानी चंद निवासी ग्राम जलतुरी थाना झूलाघाट पिथौरागढ़ के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 74/351(1) व पोक्सो अधिनियम की धारा 7/8 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया और आरोपित को पकड़ने के बाद न्यायालय में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। (Gram Pradhan molested a Minor Girl-sent to Jail)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Gram Pradhan molested a Minor Girl-sent to Jail, Pithauragarh, Molestation, Minor Girl, Nabalig, Jhulaghat, Gram Pradhan, sent to Jail, Village head, had to pay Price, molesting a minor)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page