नैनीताल Nainital Accident : पैदल चलते 3 युवकों पर चढ़ी कार

0

Nainital-Accident

Durghatna
समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, नैनीताल, 30 सितंबर 2023 (Nainital Accident)। जिला मुख्यालय में सुबह-सुबह एक दुर्घटना में तीन युवक घायल हो गये। तल्लीताल पुलिस से प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हल्द्वानी रोड पर नेशनल होटल के पास हरियाणा नंबर की कार ने सड़क पर पैदल चल रहे तीन युवकों को कुचल दिया। तल्लीताल पुलिस ने घायल युवकों को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

बताया गया है कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे हरियाणा नंबर की कार में सीतापुर निवासी युवक सवार थे। जबकि दिल्ली निवासी युवक सड़क पर पैदल चल रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर पैदल चल रहे युवकों पर चढ़ गई। इससे युवकों के पैरों में फ्रेक्चर आने की सूचना है।

कार सवारों का कहना था कि कार में ब्रेक नहीं लगने की वजह से दुर्घटना हुई, जबकि पुलिस का कहना है कि कार नयी थी और कार में ब्रेक भी सही लग रहे थे। संभवतया भीड़भाड़ की घबराहट में यह दुर्घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल Nainital Accident : आमने-सामने टकराए हल्द्वानी व बरेली के 8 कार सवार…

नवीन समाचार, नैनीताल, 4 सितंबर 2023 (Nainital Accident)। नैनीताल से अल्मोड़ा जनपद को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पर सोमवार को खैरना चौकी के अंतर्गत दो पाखी के पास दो कारों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में दोनों कार सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। अलबत्ता दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Nainital Accidentखैरना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना पर खैरना चौकी के प्रभारी दिलीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त स्विफ्ट कार संख्या यूके17जी-2675 से हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहे प्रमोद जोशी व उनके भाई मनोज जोशी निवासी सुयाल कॉलोनी बरेली रोड हल्द्वानी तथा दूसरी कार संख्या यूपी35बीयू-7373 से जागेश्वर से बरेली को लौट रहे चालक अनमोल वरनलाल निवासी थाना किला जिला बरेली उत्तर प्रदेश सहित बरेली निवासी अन्य पांच यात्रियों को सुरक्षित तरीके से बचाया।

दोनों वाहन चालकों ने बताया कि जंगली जानवर के अचानक मोड़ पर आने के कारण दोनों वाहन असंतुलित होकर आपस में टकरा गए थे। पुलिस टीम में आरक्षी प्रयाग जोशी व राजेंद्र सती भी शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : नैनीताल Nainital Accident : कार पैरापिट से टकराई, 2 महिलाओं व 2 बच्चों सहित 5 लोग घायल, एक महिला रेफर

नवीन समाचार, नैनीताल, 29 अगस्त 2023 (Nainital Accident)। जनपद मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पर गरमपानी के पास एक कार दोपाखी के पास अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना में कार सवार संजय कुमार ग्वासीकोटी पुत्र किशन राम, उनकी पत्नी सोनिया, बेटा श्रेय व बेटी श्रव्या निवासी कुमाऊं कॉलोनी दमुवाढूंगा हल्द्वानी और उनकी बहन कमला देवी पत्नी केदार राम निवासी बहादुरगढ़ हरियाणा को चोटें आईं।

उन्हें सीएचसी गरमपानी ले जाया गया, जहां डॉ. अनिल गंगवार ने उनका प्राथमिक उपचार किया। बताया गया है कि इनमें से एक कमला देवी के सिर में चोट में आई है। इसके उपचार के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त कार से कार सवार हल्द्वानी से गंगोलीहाट स्थित अपने गांव जा रहे थे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : 9 दिन के भीतर दूसरी बार गिरी भाजपा नेत्री के घर पर कार, इनकी सुनवाई नहीं हो रही है तो….

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 अगस्त 2023 (Nainital Accident)। 9 दिन के भीतर दूसरी बार नगर के टांकी बैंड क्षेत्र में भाजपा नेत्री एवं नगर पालिका की मनोनीत सभासद तारा राणा के घर की छत पर दोबारा एक कार गिर गई है। गनीमत रही कि इस बार भी संयोग से इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। अलबत्ता, यह सवाल भी जरूर उठ खड़ा हुआ कि प्रशासन अब भी ऐसी घटनाओं पर जागेगा कि नहीं।

Nainital Accidentक्योंकि बकौल तारा राणा वह लगातार लोनिवि से किलबरी रोड पर सड़क किनारे रेलिंग लगाने को लिखित तौर पर कह रही हैं। पिछले दिनों 5 अगस्त को एक कार के घर की छत पर गिरने और घर के क्षतिग्रस्त होने के बाद भी उन्होंने फिर से इसकी शिकायत लोनिवि में की थी और रेलिंग लगाने की मांग की थी, ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं हुई।

लेकिन सत्तारूढ़ दल से और नगर पालिका की मनोनीत सभासद होने के बावजूद उनकी सुनवाई नहीं हुई, ऐसे में समझा जा सकता है कि आम व्यक्ति की समस्याओं-मांगों की वर्तमान सरकार और व्यवस्था में कितनी सुनी जा रही है। आगे उन्होंने कहा है कि यदि लोनिवि तुरंत उनके घर के ऊपर सड़क पर रेलिंग नहीं लगाता है तो वह परिवार सहित सड़क पर बैठने को मजबूर होंगी।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : भाजपा नेत्री के घर की छत पर गिरी कार, 2 यात्री थे सवार…

नवीन समाचार, नैनीताल, 6 अगस्त 2023 (Nainital Accident)। नगर के टांकी बैंड क्षेत्र में बीती मध्य रात्रि एक कार एक भाजपा नेत्री व नगर पालिका की मनोनीत सभासद के घर की छत पर गिर गई। इससे घर की छत और एक दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि घर के जिस कमरे की छत पर कार गिरी, उसमें कोई सो नहीं रहा था। अन्यथा जनहानि की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

Tanki Band Nainital Accidentप्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार मध्य रात्रि दो लोग कार संख्या यूके04एल-7735 में सवार होकर पंगोट-किलबरी रोड पर हिमालय दर्शन की ओर जा रहे थे। टांकी बैंड के पास वन विभाग के गेट पर शराब के नशे में लगने पर वन विभाग के कर्मियों ने उन्हें आगे जाने से रोका तो वह लौट रहे थे। इस दौरान ही कार 12 बजकर 5 मिनट पर वहीं नैना पीक से नीचे की ओर आने वाले खड़ंजा मार्ग पर स्थित भाजपा नेत्री व नगर पालिका की मनोनीत सभासद तारा राणा के घर की छत पर गिर गई।

भाजपा नेता भूपेंद्र बिष्ट ने बताया कि दुर्घटना के बाद उन्होंने मल्लीताल कोतवाली का फोन न उठने पर 100 व 102 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे एक घायल को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जबकि एक कार सवार दुर्घटना होते ही डर कर नंगे पैर भाग गया।

बताया गया है कि इस घर में श्रीमती राणा का पुत्र सोता है जो इन दिनों बाबा केदारनाथ के दर्शनों को गया हुआ है। वहीं उनकी बेटी और दामाद भी दो दिन पूर्व ही लौटे हैं। यदि कमरे में कोई भी होता तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। श्रीमती राणा का कहना है कि सड़क किनारे रेलिंग नहीं लगी है। वह कई बार रेलिंग लगाने के लिए विभागीय अधिकारियों को कह चुकी हैं। रेलिंग लगी होती तो ऐसी दुर्घटना न होती।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

बद्रीनाथ के दर्शनों को जा रहे बाइक सवार 100 मीटर गहरी शिप्रा नदी में जा गिरे

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अगस्त 2023 (Nainital Accident)। भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गरमपानी के पास फ्रॉग प्वाइंट के पास बद्रीनाथ के दर्शनों को जा रहे शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी दो बाइक सवार युवक बाइक के असंतुलित होने से सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में शिप्रा नदी में जा गिरे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी खैरना प्रभारी उपनिरीक्षक दिलीप कुमार ने नेतृत्व में पहुंचे पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय जनता की मदद से लगातार हो रही भारी बरसात के बीच संयुक्त रूप से बचाव अभियान चलाया।

Nainital Accident
उफनाई कोसी नदी के पास गिरे बाइक सवारों को बचाने पहुंचे पुलिस एवं एसडीआरएफ कर्मी।

अभियान चलाकर घायल बाइक चला रहे जखियाकला थाना कला जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी 28 वर्षीय बृजभान यादव पुत्र रामलाल व पीछे बैठे 26 वर्षीय अनुज यादव पुत्र विजय बहादुर यादव को गहरी खाई से सकुशल निकालकर प्राथमिक उपचार हेतु नजदीकी गरमपानी अस्पताल लाया गया। वहां से उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

बाइक चला रहे बृजभान यादव ने पूछने पर बताया कि वह शाहजहांपुर से बद्रीनाथ घूमने जा रहे थे। अत्यधिक बरसात के कारण अचानक मोटरसाइकिल रपट कर खाई में गिर गई। चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के परिजनों को सूचित कर दिया है। बचाव दल में खैरना चौकी के आरक्षी राजेंद्र सती, प्रयाग जोशी व जगदीश धामी तथा एसडीआरएफ कर्मी शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग पर यूपी के सैलानियों की कार में जोरदार टक्कर, खाई में जाने से बची एक कार

-मौके पर करीब दो घंटे तक लगा रहा जाम
नवीन समाचार, नैनीताल, 30 जुलाई 2023। (Nainital Accident) राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 यानी नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग पर शनिवार को लगातार दूसरे दिन एक और दुर्घटना में सैलानियों की दो कारों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ओवरटेक कर रही एक कार ने दूसरी ओर से आ रही कार को टक्कर मार दी, इससे अपनी सही लेन से आ रही कार खाई की ओर लुड़क गई और किसी तरह रेलिंग के टूटने के साथ बमुश्किल खाई में जाने से बची।

Nainital Accidentगनीमत रही कि इस दौरान दोनों वाहनों के एयरबैग खुल गए, इससे जनहानि नहीं हुई, अलबत्ता पांच यात्री घायल हुए। इनमें से एक के 11 टांके सहित और अन्य को भी गंभीर चोटें आई हैं। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार अपराह्न करीब ढाई बजे उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी सैलानी अपनी की कार संख्या यूपी27बीएफ-1156 से नैनीताल घूमकर लौट रहे थे, जबकि उत्तर प्रदेश के ही बरेली निवासी सैलानी अपनी कार संख्या यूपी25सीवाई-8453 से नैनीताल की ओर आ रहे थे, तभी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भेड़िया पखांण व दोगांव के नीचे स्थित रेस्टोरेंटों के बीच एक संकरे स्थान पर बरेली के सैलानियों की कार ने ओवरटेक करते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर अपनी लेन में आ रही शाहजहांपुर के सैलानियों की कार को जोरदार टक्क्र मार दी।

इससे दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं, जबकि शाहजहांपुर के सैलानियों की कार टक्क्र लगने से पीछे फिसलकर खाई की ओर लटक गई। इस दौरान मौके पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया और पुलिस मौके पर नहीं दिखी। करीब साढ़े चार बजे यानी करीब 2 घंटे बाद क्रेन द्वारा दोनों वाहनों को हटाए जाने के बाद जाम खुल पाया।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : दिल्ली के सैलानियों की कार खाई में गिरी, एक घायल

नवीन समाचार, नैनीताल, 29 जुलाई 2023। (Nainital Accident) राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पर भवाली-गेठिया के बीच पाइलेट बाबा आश्रम के निकट शनिवार अपराह्न एक वाहन खाई मे गिर गया। कार में दिल्ली निवासी सैलानियों का परिवार सवार था। पुलिस एवं अग्निशमन बल के जवान घायलों की मदद के लिए पहुंचे और घायलों को 108 आपातकालीन एंबुलेंस की मदद से हल्द्वानी के चिकित्सालय भिजवाया गया।

Nainital Accident फायर सर्विस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार अपराह्न करीब दो बजे फायर स्टेशन नैनीताल को सूचना मिली कि भवाली-गेठिया रोड़ पर पाइलेट बाबा आश्रम के निकट एक कार दुर्घटना हई है। इस पर नैनीताल व भीमताल से अग्निशमन बल तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और दुर्गम खाई मे गिरे घायलों को बमुश्किल सड़क तक निकालकर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। बताया गया कि घटना मे चालक को काफी चोटें आयी हैं जबकि अन्य सभी स्वस्थ हैं।

मालूम करने पर पता चला कि दिल्ली निवासी पर्यटक अमित ढींगरा अपने 3 परिवारजनों सहित वाहन संख्या यूपी15बीके-8403 मे भवाली की ओर से घूमकर वापस जा रहे थे। तभी गेठिया सेनिटोरियम से पाइलेट बाबा आश्रम के बीच सड़क पर घना कोहरा होने के कारण वाहन दुर्घटना ग्रस्त होकर खाई मे गिर गया। बचाव कार्य में राजेंद्र सिंह, उमेश कुमार, जसवीर सिंह, मो. उमर व दिनेश सिंह आदि ने योगदान दिया।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : तेज रफ्तार कार ने मॉल रोड को जोरदार टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त की रेलिंग, झील में जाने से बची !

नवीन समाचार, नैनीताल, 25 जुलाई 2023। (Nainital Accident) नगर की मॉल रोड पर रात्रि में एवं सुबह भी कई लोग अत्यधिक व अनियंत्रित गति से फर्राटे भरते हैं। संभवतया इसी कारण बीती रात्रि नगर की लोवर मॉल रोड पर एक कार संख्या यूके04टीए-6767 न केवल दुर्घटनाग्रस्त हो गई, बल्कि उसने मॉल रोड की लोहे की रेलिंग का बड़ा हिस्सा तोड़ दिया।

Nainital Accidentकहा यह भी जा रहा है कि रेलिंग की वजह से ही कार रुक गई, अन्यथा वह सवारियों सहित नैनी झील में भी जा सकती है। घटना करीब रात्रि 2 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रात्रि में टैक्सी कार का चालक और सवार नशे की हालत में तेज रफ्तार का प्रदर्शन कर रहे थे।

घटनास्थल पर करीब 40 फिट तक ब्रेक लगने के निशान भी देखे जा रहे हैं। इसके बावजूद कार ने रेलिंग को जोरदार टक्कर मारी जिससे रेलिंग का कई मीटर लंबा हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर नैनी झील की ओर लटक गया है। कार भी बुरी तरह से श्रतिग्रस्त हुई है। पुलिस घटना में कार्रवाई करने की बात कह रही है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : नैनीताल: दो बसों में हुई आमने-सामने की टक्कर, 30 यात्री थे सवार

नवीन समाचार, नैनीताल, 19 जुलाई 2023। (Nainital Accident) बुधवार को जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर पहाड़पानी में केमू की दो बसों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में दोनों बसों में सवार 30 लोगों में से 3 लोग गंभीर एवं करीब 16 लोग मामूली रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को एसटीएच हल्द्वानी ले जाया गया है। जबकि अन्य को मौके पर ही प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Nainital Accidentप्राप्त जानकारी के अनुसार केमू की दो बसों यूके01पीए-0152 और यूके04पीए-0948 में चालकों की ओर के हिस्से में आमने-सामने की टक्कर हुई। दुर्घटना के बाद बसों में सवार महिलाएं काफी घबराई नजर आईं। बताया जा रहा है कि एक बस हल्द्वानी से भीड़ापानी को जबकि दूसरी जैंती से हल्द्वानी को जा रही थी।

दुर्घटना में 9 वर्षीय अंजू निवासी चौरलेख, 23 वर्षीय किरन व 34 वर्षीय दीपक निवासी पदमपुरी, 50 वर्षीय रमेश चंद्र पुत्र खीम राम व 56 वर्षीय लल राम पुत्र बची राम निवासी उड्यारी बरमधार, 55 वर्षीय पार्वती देवी पत्नी सदानाथ निवासी भनोली, राजेंद्र सिंह निवासी भनोली, हेमा देवी निवासी कफरौली, 26 वर्षीय मीना देवी पत्नी वेद प्रकाश निवासी नाई भुमका, 9 वर्षीय मोहित कुमार पुत्र वेदप्रकाश, 30 वर्षीय जानकी देवी पत्नी बाली राम निवासी मघरिया, 67 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह व उनकी पत्नी नंदी देवी, 20 वर्षीय हिमानी पुत्री उत्तम सिंह निवासी नाई व हरिनगर निवासी प्रमोद कुमार पुत्र मनोहर लाल को कम-अधिक चोटें आईं।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : नैनीताल-कालाढूंगी रोड पर वाहन दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, माता-पिता, पत्नी व बच्ची सहित 5 परिजन घायल

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 जुलाई 2023। (Nainital Accident) रविवार मध्य रात्रि कालाढुंगी रोड पर मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर कालाढुंगी थाना क्षेत्र में हुई एक वाहन दुर्घटना में 2 सगे भाइयों की मृत्यु हो गई, जबकि माता-पिता, पत्नी व बच्ची सहित 5 अन्य परिजन घायल हो गए। सभी हताहत उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर के रहने वाले थे और नैनीताल से घूमकर लौट रहे थे।

Nainital Accidentप्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार मध्य रात्रि जिला नियंत्रण कक्ष नैनीताल सूचना मिली कि नैनीताल-कालाढूंगी रोड पर प्रिया बैंड के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें दो व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई है।

इस सूचना पर जिला पुलिस एवं एसडीआरएफ के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और अंधेरे के बीच कई घंटों तक खोज एवं बचाव अभियान चलाकर पहले घायल सिद्धार्थनगर गोरखपुर उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय आकाश पुत्र अरविंद श्रीवास्तव, 52 वर्षीय प्रेमचंद श्रीवास्तव पुत्र दशरथराज श्रीवास्तव, प्रेमचंद की पत्नी 50 वर्षीय अरुणा श्रीवास्तव, 25 वर्षीय शालू श्रीवास्तव पत्नी राहुल श्रीवास्तव व ढाई वर्षीय मिष्टी पुत्री राहुल श्रीवास्तव को सड़क पर लाकर उपचार हेतु चिकित्सालय भिजवाया और बाद में मृतकों के शवों को भी बरामद किया।

मृतकों की पहचान दुर्घटना में घायल प्रेमचंद श्रीवास्तव के दो पुत्रों 27 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव व 25 वर्षीय राजीव श्रीवास्तव के रूप में हुई है। बताया गया है कि शव गाड़ी से बरामद हुए, जबकि अन्य लोग गाड़ी से छिटक गए थे।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : रात्रि में हुई दुर्घटना में 1 की मौत, 2 अन्य घायल

नवीन समाचार, नैनीताल, 15 जुलाई 2023। (Nainital Accident) बीती रात्रि भवाली रोड पर पाइंस श्मशान घाट के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में 3 वन कर्मी सवार थे। इनमें से एक की दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य भी घायल हुए। उनका बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात्रि कुछ लोगों ने पाइंस श्मशान घाट के पास खाई से चीख-पुकार की आवाजें सुनीं, तब दुर्घटना होने का पता चला। इस दौरान वहां घना कोहरा लगा हुआ था, इसलिए खाई में कुछ भी नजर नहीं आ रहा था।

दुर्घटना की पुष्टि होने पर 108 आपातकालीन सेवा को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर अग्निशमन बल भी बचाव उपकरणों की मदद से मौके पर पहुंचे और तीन घायलों को सड़क तक लाए और बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने नारायण सिंह कुवार्बी नाम के घायल को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है वाहन वन विभाग का था और इसे नारायण सिंह कुवार्बी चला रहे थे, जबकि वाहन में वन रक्षक राजेंद्र वर्मा और श्रमिक देवेंद्र कुमार भी सवार थे। उनका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। जिला चिकित्सालय के ईएमओ डॉ.हासिम अंसारी के अनुसार नारायण सिंह कुवार्बी की मृत्यु चिकित्सालय लाने से पूर्व ही हो गई थी। माना जा रहा है कि कोहरे की वजह से ही दुर्घटना हुई।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर एक और दुर्घटना, दो बच्चों व दो महिलाओं सहित 6 लोग घायल

नवीन समाचार, नैनीताल, 8 जुलाई 2023। (Nainital Accident) शनिवार को नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक और दुर्घटना का समाचार आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आमपड़ाव में ‘भट्ट जी के भु्ट्टे’ स्पॉट के हेयर पिन मोड़ पर सैलानियों की एक कार नीचे की रोड की ओर खाई में गिर पड़ी। कार में दो बच्चों व दो महिलाओं सहित कुछ छह लोग यानी दो पुरुष भी सवार थे।

Nainital Accidentकार के खाई में गिरने से मौके पर अचानक हड़कंप मच गया। लोगों ने घायलों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया और वहां से उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया। दुर्घटना में एक महिला को अधिक चोट लगने का समाचार है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे घटित इस दुर्घटना में कार में मुरादाबाद के मुस्लिम सैलानी सवार थे। यह लोग नैनीताल घूमकर वापस लौट रहे थे। तभी यह दुर्घटना हो गई। कार मौके पर ही पड़ी हुई है। इस मामले में ज्योलीकोट चौकी पुलिस की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इधर बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त स्विफ्ट डिजायर कार संख्या डीएल3सीबीयू-8086 सड़क से लगभग 40 फिट नीचे चली थी। कार में मुरादाबाद निवासी हुमेरा, गोसिया, फाविस, राजा, इमरान और जहीर अहमद सवार थे। दुर्घटना में एक महिला घायल हो गई जबकि अन्य लोग मामूली रूप से चोटिल हुए। हाइवे पेट्रोलिंग वाहन के पुलिस कर्मी नब्बू मियां और अन्य द्वारा घायलों को निजी वाहन से उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : नैनीताल-भवाली रोड पर दुर्घटना, यूपी के सैलानी की मौत, एक अन्य गंभीर 

नवीन समाचार, नैनीताल, 4 जून 2023। (Nainital Accident) पर्यटन नगरी नैनीताल के निकट रविवार को सैलानियों की एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना में एक सैलानी की मृत्यु हो गई जबकि कार में सवार एक अन्य सैलानी गंभीर व दूसरे अन्य भी चोटिल हुए। पुलिस ने मृतक के शव को पंचायतनामा भरने के उपरांत पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Nainital Accidentप्राप्त जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के सदर बाजार निवासी सैलानी 55 वर्षीय अजय श्रीवास्तव पुत्र आनंद प्रकाश श्रीवास्तव, 40 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र राम नरेश व शिव सक्सेना पुत्र स्वर्गीय राम चंद्र सक्सेना अपनी कार संख्या यूपी27बीएफ-6145 से रविवार पूर्वाह्न नैनीताल से कैंची धाम जा रहे थे। इस दौरान नगर से करीब 10 किमी दूर भवाली के मस्जिद तिराहे से करीब 200 मीटर पहले कार खाई में नीचे हल्द्वानी रोड की ओर गिर गई।

तल्लीताल थाना क्षेत्र होने के बावजूद करीब होने के कारण भवाली पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और दुर्घटना में घायलों को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कार चला रहे अजय श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल ओम प्रकाश को हल्द्वानी रेफर किर दिया। भवाली के कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि मृतक के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। उनके परिजन पहुंचने वाले हैं।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

Nainital-Accident : Another accident occurred on the Nainital-Haldwani National Highway, involving a car carrying tourists. The incident took place at the ‘Bhatt ji ke Bhutte’ spot in Aampadav, where the car fell into a ditch below the road. Six individuals, including two children and two women, were injured in the accident. Eyewitnesses reported that the car belonged to Muslim tourists from Moradabad who were returning from their visit to Nainital. Prompt action was taken by bystanders to rescue the injured and transport them to Haldwani for medical treatment. The car remains at the accident site, and the Jeolikot outpost police have not released any official information yet.

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग कौन हैं रीवा जिन्होंने आईपीएल के फाइनल मैच के बाद भारतीय क्रिकेटर के पैर छुवे, और गले लगाया… चर्चा में भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना
%d bloggers like this: