‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

हल्द्वानी की छात्रा के कदम घर से बाहर क्या निकले कि 5 युवकों ने कर दिया सामूहिक दुष्कर्म, चार दिन भटकती रही…

Chhatra Navin Samachar

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 17 अक्टूबर 2024 (5 Mumbai-Delhi Youths Gang-raped Haldwanis Girl)। हमारी परंपराओं में महिलाओं के लिये घर की दहलीज पार न करने की हिदायतें दी गयी हैं, और खासकर बेटियों को हीरे की तरह तिजोरी में रखने की बात कही जाती है। लेकिन वर्तमान में ऐसी बात करने वाले ही दकियानूसी कहे जाते हैं और आधुनिकता के नाम पर सबकुछ चलता है, की बातें कही जाती हैं। नतीजा सामने है। ताजा मामला हल्द्वानी की 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा का है जो बीती चार अक्तूबर को विद्यालय जाने के नाम पर घर से निकली और बाद में उसके एक सहपाठी द्वारा उसे रेलवे स्टेशन छोड़ने की बात सामने आयी। पढ़ें पूर्व समाचार : हल्द्वानी : प्रतिष्ठित विद्यालय की कक्षा 10वीं की छात्रा पिछले पांच दिनों से लापता, आखिरी बार सहपाठी छात्र के साथ जाती दिखी…

हल्द्वानी : प्रतिष्ठित विद्यालय की कक्षा 10वीं की छात्रा पिछले पांच दिनों से लापता, आखिरी बार सहपाठी छात्र के साथ जाती दिखी…

(5 Mumbai-Delhi Youths Gang-raped Haldwanis Girl)अब इस मामले में डरावना व वीभत्स खुलासा हुआ है कि छात्रा के साथ दिल्ली में मुंबई व दिल्ली के पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वह चार दिनों तक भटकने को मजबूर रही। अलबत्ता पुलिस ने उससे दुष्कर्म करने के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को भी सुरक्षित बरामद कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में भी उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम सहित कई धाराओं में अभियोग दर्ज किया है।

विदित हो कि मुखानी थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग छात्रा बीते चार अक्तूबर को घर से विद्यालय जाने के लिए निकली थी। लेकिन न विद्यालय पहुंची और न शाम को घर ही लौटी। इस पर परिजनों ने पुलिस से उसे ढूंढने में मदद मांगी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज जांचे तो वह हल्द्वानी रेलवे स्टेशन जाती दिखी। इसके बाद पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंची। रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज से टीम ने छात्रा को ट्रेस किया और पांच दिन पहले दिल्ली से छात्रा को खोज निकाला। तब छात्रा ने पुलिस को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया।

उसने बताया कि उसे ट्रेन में महाराष्ट्र के तीन युवक मिले जो उसे बातों के जाल में फंसाकर दिल्ली ले गए और वहां उन्होंने होटल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह दिल्ली के ही अपने दो दोस्तों को उसके बारे में बताकर खुद मुंबई चले गए। आरोप है कि दिल्ली निवासी दोनों युवकों ने भी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता दिल्ली और मुंबई के बीच चार दिन भटकती रही।

उधर मामले सामने आने के बाद पुलिस ने दिल्ली के होटल में सीसीटीवी कैमरे और एंट्री के समय दिए गए युवकों के दस्तावेज खंगाले तो पांचों आरोपितों के नाम-पतों के माध्यम से पांचों को गिरफ्तार कर लिया है, और न्यायालय के आदेश पर सभी को हल्द्वानी उप कारागार भेज दिया है।

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के नाम-पते (5 Mumbai-Delhi Youths Gang-raped Haldwanis Girl)

आरोपितों में रायगढ़ (महाराष्ट्र) के कामोठे गांव नवी मुंबई निवास 29 वर्षीय संदेश संभाजी चिपलेकर व रोशन चिंतामन पाटिल, असूद गांव पनवेल खादेश्वर निवासी 34 वर्षीय योगेश रमेश नाइक और नई दिल्ली के 30 वर्षीय आशीष निवासी मोहम्मदपुर गांव आरके पुरम सेक्टर-12 व 24 वर्षीय साहिल कुमार निवासी बसंत विहार शिवा कैंप शामिल हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर पांच आरोपित युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया और 11 अक्तूबर को पांचों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। (5 Mumbai-Delhi Youths Gang-raped Haldwanis Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(5 Mumbai-Delhi Youths Gang-raped Haldwanis Girl, Haldwani News, Haldwani Minor Girl Student Gangraped by Mumbai-Delhi Youth, Gang Rape, Samoohik Dushkarm, Haldwani Minor Girl Student, Minor Girl Student Gangraped by Mumbai-Delhi Youth, Mumbai-Delhi Youth Gangraped Haldwani’s Minor Girl Student, As soon as a student of Haldwani stepped out of her house, 5 youths gang-raped her, she kept wandering for four days,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page