News

हनी ट्रैप : युवक को भारी पड़ा अन्जान वीडियो कॉल उठाना, युवती ने 5 दिनों में ऐंठ लिए एक लाख रुपए


Social Media: अनजान नंबर से वीडियो कॉल उठाने से पहले सोच लेना! - YouTubeनवीन समाचार, कोटद्वार, 19 सितंबर 2022।
सोशल मीडिया पर एक युवक की आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे भेजकर वायरल करने की धमकी देकर एक युवक से पिछले पांच दिनों में 1 लाख रुपए से अधिक धनराशि ऐंठने का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामला साइबर सेल को भेज दिया है।

नगर निगम क्षेत्र के रहने वाले युवक ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा है कि कुछ दिन पूर्व उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई थी। दो दिन तक वह लगातार कॉल को अनदेखा करता रहा। बार-बार कॉल आने पर तीसरे दिन जब उसने कॉल उठाई तो दूसरी ओर एक युवती अश्लील हरकतें कर रही थी। लेकिन वीडियो कॉल कटने के बाद युवती ने उसके वाट्सएप नंबर पर एक आपत्तिजनक वीडियो भेजा, जिसमें वह भी था। युवती ने पैसे की डिमांड करते हुए वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने उसे धमकाकर पिछले पांच दिन में उससे एक लाख रुपये ऐंठ लिए हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने आम जन से अन्जान नंबरों से आई वीडियो कॉल न उठाने, एडमिन कैमरे को डिसेबल करने और ह्वाट्सएप की प्राइवेसी में जाकर अपना अकाउंट सिर्फ कांटेक्ट करके रखने की हिदायत दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : बार डांसर के प्यार में 45 लाख रुपए गंवा चुका है युवक, और की जा ही रुपयों की मांग

Meet The God of Bar Dancers In Mumbaiनवीन समाचार, हरिद्वार, 18 अगस्त 2022। जनपद के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक को बार डांसर से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवती ने युवक की अश्लील वीडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर अब तक उससे 45 लाख रुपए हड़प लिए हैं। तंग आकर युवक ने अब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस से भी उसके कोई मदद नहीं मिली। इस पर पीड़ित ने न्यायालय में युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। इसके बाद रानीपुर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामधाम कालोनी रावली महदूद निवासी युवक ने न्यायालय में गुहार लगाते हुए बताया कि वर्ष 2016 में वह कारोबार के सिलसिले में मुंबई गया था। जहां कांचन राज नाम की एक बार डांसर से उसकी पहले जान-पहचान और बाद दोस्ती हो गई। मोबाइल से लगातार बात करने लगे। आगे पीड़ित के हरिद्वार लौटने के बाद दोनों के बीच अक्सर वीडियो कॉल होने लगी। आरोप है कि इस दौरान युवती ने युवक की अश्लील वीडियो बना ली और पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने के साथ ही दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी।

इससे बचने के लिए युवक अब तक युवती को 45 लाख रुपए उसके बैंक खाते में जमा करा चुका है। लेकिन इसके बाद भी लगातार पैसे की मांग की जा रही है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि युवती के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : मर्दों को मीठे जाल में फंसाने वाली हनीट्रैप गैंग की तीन युवतियां व दो युवक गिरफ्तार…

गैंग का लीडर समेत तीन अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एक आरोपित पूर्व से जेल में है।नवीन समाचार, नानकमत्ता, 13 अगस्त 2022। नानकमत्ता पुलिस ने हनीट्रैप गैंग की तीन युवतियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने पीलीभीत जिले के एक व्यापारी और बाइक सवार को अपने साथियों की मदद से बंधक बनाकर ब्लैकमेल किया था। गैंग का लीडर सहित तीन लोग अभी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए गए है। जबकि एक आरोपित पूर्व से जेल में है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए इनाम की घोषणा की है।

एएसपी मनोज कत्याल व सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि गत 25 मई को पीलीभीत जिले के ग्राम अमरिया निवासी जयराम पुत्र इंद्रपाल अपने साथी यशपाल के साथ ग्राम बरा से खटीमा जा रहा था। सितारगंज के बिज्टी चौराहे के पास उन्हें दो महिलाओं ने उनसे लिफ्ट ली, और इस बीच दोनों को दोस्ती के जाल में फंसाकर अपनी मौसी के घर ग्राम बिडौरा मझोला मिलने के लिए बुलाया।

26 मई को दोनों व्यक्ति आरोपित महिलाओं के बताए गए पते पर पहुंचे। आरोपित महिलाओं ने पहले तो उनकी अच्छी मेहमाननवाजी की। फिर कुछ देर बाद 6 युवकों को बुलाकर उन्हें बंधक बना लिया और फर्जी मुकदमें मे फंसाकर जेल भेजने की धमकियां देने लगी। यही नहीं, आरोपितों ने तमंचे की नोक पर उनसे 50 हजार रुपए की मांग की। इस पर दोनों पीड़ित किसी तरह मौका देखकर उनके चंगुल से निकल भागे।

वहीं एक अन्य मामले में इसी हनीट्रैप गैंग ने अगले माह 10 जून को ग्राम मझोला जिला पीलीभीत निवासी दिनेश अग्रवाल पुत्र भीमराज को शिकार बनाया। दिनेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि बनगवा खटीमा निवासी गीता उसके पास कपड़े लेने आती थी। एक दिन गीता ने उसके पास फोन कर कहा कि एक महिला को भेज रही है। इसके बाद एक अन्य महिला उसकी दुकान से तीन सूट ले गई। इसी बीच वह दिनेश को अपनी मीठी बातों के जाल में फंसाकर सिसईखेड़ा के पास एक घर में ले गई।

इसके बाद आरोपित महिला ने युवकों को बुला लिया। युवक छेड़खानी का आरोप लगाकर ब्लैकमेल करने लगे। उसकी जेब से दस हजार रुपए व मोबाइल छीन लिया। यही नहीं, आरोपित दो लाख रुपए की मांग करने लगे। उसके पुत्र से पेटीएम का कोड पूछा, पुलिस ने दोनों केस अलग-अलग दर्ज किए। इसके बाद एसएसपी के निर्देशों पर दोनों प्रकरण का खुलासे के लिए टीम बनाई गई।

इधर पुलिए ने मुखबिर की सूचना पर इन दोनों मामलों में गुरविंदर सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी सिसईखेड़ा, गोगी मौसी उर्फ गुरमीत कौर निवासी हरैया, बलवंत कौर निवासी बिडौरा, मंजीत कौर उर्फ गीता निवासी टुकड़ी, सुखविंदर सिंह निवासी कैथुलिया बिडौरा मझोला को गिरफ्तार कर लिया। जबकि गैंग का सरगना बूटा सिंह निवासी बिचवा भूड, गुरजंट सिंह निवासी सिसईखेड़ा, गीता उर्फ सिमरन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गुरनाम सिंह निवासी हरैया पूर्व में गिरफ्तार हो चुका है।

यह भी पढ़ें : घर में काम करने वाली युवती ने खाने में धीमा जहर देकर मालिक को किया ‘हनी ट्रेप’, लाखों रुपए ऐंठे, अब ड्राइवर संग भागी, डीजीपी से कार्रवाई की गुहार…

Honey Trap : एक के बाद हो रहा है रसूखदारों का ख़ुलासा, पीड़ित युवती ने लिया  इन लोगों का नाम- honey trap case of MP revealed the names of several  influencers –नवीन समाचार, रुद्रपुर, 12 जुलाई 2022। शहर की इंडसइंड बैंक के शाखा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार ने एक युवती पर खाने में स्लो पॉइजन यानी धीमा जहर देकर ‘हनी ट्रेपिंग’ में फंसाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उनके घर पर खाना बनाने का काम करने वाली एक युवती लंबे समय तक उन्हें खाने में धीमा जहर दे रही थी। इससे उनका दिमागी संतुलन बिगड़ गया और युवती व उसके परिवार वालों के इशारों पर लाखों रुपये लुटाता रहा। लेकिन जब उन्होंने युवती से पल्ला छुड़ाने की कोशिश की तो उसने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर उन परहमला कर दिया। लिहाजा अब उन्होंने मामले में प्रदेश के डीजीपी को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगायी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से ग्राम महावतपुर बावली जिला बागपत उत्तर प्रदेश निवासी बैंक मैनेजर शैलेंद्र कुमार इंडसइंड बैंक की रुद्रपुर शाखा में प्रबंधक हैं। बीती शाम उन्होंने अपनी पत्नी रितु देवी के साथ पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि 2019 में अपने एक मित्र के आग्रह पर उन्होंने एक जरूरतमंद युवती को अपने घर पर सुबह-शाम खाना बनाने की नौकरी दे दी। कुछ दिनों बाद ही यह युवती खाने में उन्हें जहरीला पदार्थ देने लगी। जिससे उनकी मानसिक स्थिति लगातार बिगड़ती चली गयी। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

चिकित्सकों से जांच कराई तो पता चला कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका था। इस कारण उन्होंने हल्द्वानी में मनोचिकित्सक से भी अपना उपचार कराया। मानसिक स्थिति खराब होने का फायदा उठाकर इस युवती और उसकी मां सहित परिवार के अन्य लोग उन्हें अपने बस में करते चले गये। उन्हें कई झाड़-फूंक वालों और तांत्रिकों के पास भी ले गये। इससे हालत और बिगड़ गयी। शैलेंद्र के अनुसार उनका मानसिक संतुलन पूरी तरह से बिगड़ चुका था।

इसी बीच युवती और उसके परिजन उसे अपने घर ले गये और लाखों रूपये बैंक खातों से एटीएम आदि के जरिये निकालते रहे। आरोप है कि खराब मानसिक हालत का फायदा उठाकर युवती ने उनसे शारीरिक सम्बंध और अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिये। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। समाज में अफवाह फैला दी कि उस युवती से उनकी शादी हो चुकी है। शैलेंद्र ने कहा, वह पहले से शादीशुदा हैं, और दो बच्चे भी हैं। साजिशन युवती के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी गईं। बदनामी के डर से वह सब कुछ सहते रहे।

शैलेंद्र कुमार ने कहा कि युवती और उसके परिवार की इन हरकतों की वजह से उसका परिवार टूटने की कगार पर पहुंच गया। इस बीच उपचार कराने के बाद जब मानसिक स्थिति में कुछ सुधार हुआ तो उन्हें पता चला कि यह युवती इसी तरह अन्य लोगों को भी हनी टैªप करके अपने जाल में फंसाती है और फिर पैंसे ऐठती हैं। इसका खुलासा युवती के मोबाइल को चेक करने के बाद हुआ। उसके मोबाइल में अश्लील वीडियो, फोटो से लेकर बहुत कुछ आपत्तिजनक मिला। उन्होंने बताया कि यह युवती बाद में उन्हीं के ड्राईवर के साथ भाग गयी। कुछ दिन बाद उसने तलाक का दबाव बनाना शुरू किया और पैसे की मांग की। जिस पर उसने सितम्बर 2021 मे तलाक के 4 लाख रूपये भी दिये।

लेकिन तलाक के लिए कोर्ट में मुकदमा डाला तो वहां पर युवती ने साईन नहीं किये और धमकियां देने लगी। 29 दिसंबर 2021 को युवती और उसके परिवार के साथ अन्य अज्ञात लोगों ने बैंक में घुसकर उन पर हमला कर दिया। इसकी न्यायालय के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज हुई लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। उल्टा, मुकदमा दर्ज होने के बाद उन पर दबाव बनाने के लिए दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज कराकर क्रास केस दर्ज कर दिया गया।

इसके बाद भी उन पर लगातार पैसे और केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। इससे उन्हें और उनके परिवार को जान-माल का खतरा बना हुआ है। शैलेंद्र ने अपने खिलाफ हुई साजिश में शहर के एक पत्रकार का हाथ होने की भी आशंका व्यक्त की है और पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग डीजीपी से की है। साथ ही उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज फर्जी मुकदमे को भी निरस्त करने की मांग की है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी महिला के हनीट्रैप-शादी के झांसे में फंसा उत्तराखंड का फौजी, शेयर कीं सेना की कई खुफिया जानकारियां…!

Uttarakhand Jawan Arrested For Sending Important Information To Isiनवीन समाचार, हरिद्वार, 23 मई 2022। उत्तराखंड के रुड़की के कृष्णा नगर का निवासी फौजी जवान प्रदीप कुमार नाम के व्यक्ति को सीआईडी इंटेलिजेंस जयपुर ने शासकीय गुप्त बात अधिनियम 1923 के तहत मामला दर्ज करते हुए जोधपुर से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि प्रदीप पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की एक महिला के हनीट्रैप-शादी के झांसे में फंसकर उसे खुफिया जानकारी दे रहा था। प्रकरण में प्रदीप से लगातार पूछताछ जारी है जिसमें अन्य खुलासे होने की भी संभावना है। प्रदीप कुमार पर हुई इस कार्रवाई की उत्तराखंड पुलिस को अभी तक कोई जानकारी है।

राजस्थान इंटेलिजेंस के डीजी उमेश मिश्रा के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप तीन साल पहले ही भारतीय सेना में गनर के पद पर नियुक्त हुआ था। इसके बाद से आरोपित की पोस्टिंग अति संवेदनशील रेजिमेंट 881 जोधपुर में हुई थी। इंटेलिजेंस की निगरानी में सामने आया कि प्रशिक्षण ट्रेनिंग के बाद लगभग 7 महीने पहले प्रदीप के मोबाइल पर एक महिला का फोन आया, जिसने अपना नाम रिया बताया और खुद को ग्वालियर मध्य प्रदेश की रहने वाली बताते हुए वर्तमान में बेंगलुरु में मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज में पदस्थापित होना बताया।

इसके बाद पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्रदीप को हनी ट्रैप में फंसाया और उसके साथ व्हाट्स एप पर चैट, वॉइस कॉल और वीडियो कॉल करने लगी। पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्रदीप से दिल्ली आकर मिलने और शादी करने का झांसा देकर सेना से संबंधित गोपनीय दस्तावेजों की फोटो मांगना शुरू कर दिया। हनीट्रैप में फंसे प्रदीप ने पाकिस्तानी महिला एजेंट को अपने कार्यालय से सेना से संबंधित गोपनीय दस्तावेजों की फोटो चोरी-छिपे अपने मोबाइल से खींच कर व्हाट्सएप के जरिए भेजा।

इसके बाद प्रदीप कुमार पर कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई, तब जाकर नए-नए खुलासे हुए। राज्य विशेष शाखा के अनुसंधान में यह तथ्य भी सामने आए कि प्रदीप ने पाकिस्तानी महिला एजेंट को अपने सिम कार्ड के मोबाइल नंबर और उस नंबर पर व्हाट्सएप एक्टिवेट करने के लिए मोबाइल पर आया हुआ ओटीपी भी शेयर किया था। इसके चलते पाकिस्तानी महिला एजेंट ने भारतीय सिम नंबर के आधार पर व्हाट्सएप अकाउंट बनाया और उसे ऑपरेट किया। पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्रदीप के मोबाइल नंबर का उपयोग कर एक्टिवेट किए गए व्हाट्सएप अकाउंट के जरिए सेना के अन्य जवानों को अपना शिकार बनाया गया है या नहीं, इस बारे में भी जांच की जा रही है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब बुजुर्ग की बनाई वीडियो कॉलिंग से अश्लील वीडियो, किया हनीट्रैप

हनी ट्रैप : वीडियो कॉल कर महिलायें उतार देती हैं कपड़े, आपके गलती करते हुए  शुरू होता है गंदा खेल - Paryavaranpost

नवीन समाचार, हल्दूचौड़, 14 मई 2022। अब निकटवर्ती गांव दुम्काबंगर गांव में एक बुजुर्ग को हनीट्रैप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शातिरों ने बुजुर्ग को वीडियो कॉल की और इसके जरिये साइबर ठगों ने वीडियो एडिट कर बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सबसे पहले बुजुर्ग को ही भेजकर उन्हें ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद भी और पैसे मांगे जाने पर बुजुर्ग ने अपने पुत्र को किसी तरह यह बात बताई और पुत्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने आम लोगो को सलाह दी कि किसी भी अन्जान व्यक्ति से खासकर वीडियो कॉल पर बात न करें। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल: वीडियो कॉल से युवक हुआ हनीट्रैप का शिकार, बनाया अश्लील वीडियो

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 13 मई 2022। अन्जान व्यक्ति की वीडियो कॉल कुछ सेकेंड के लिए स्वीकार करना भी भारी पड़ सकता है। नगर का एक युवक हनीट्रैप का शिकार हुआ है। वीडियो कॉल के जरिए उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लीताल निवासी एक युवक को गत दिव अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। युवक ने कॉल रिसीव की तो उसे आपत्तिजनक दृश्य दिखाया गया। युवक ने कुछ सेकेंड में ही फोन काट दिया। फिर भी इसके कुछ समय बाद ही उसे फोन से धमकी दी गई कि उस आपत्तिजनक वीडियो के साथ उसे भी जोड़कर वीडियो बन गया है।

अब उसे वायरल कर उसके परिचितों को भेजकर उसे बदनाम कर दिया जाएगा। यदि वह ऐसा नहीं चाहता तो उसे रुपए देने होंगे। इस पर पीड़ित ने मल्लीताल कोतवाली में शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस की ओर से भी कहा गया है कि मामले में जांच की जाएगी एवं जांच के के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : महिला नहीं, यहां पुरुष शिक्षक को बेहोश कर बनाया अश्लील वीडियो और ब्लैकमेल कर वसूल लिए डेढ़ लाख रुपए….

खूबसूरत लड़कियों की न्यूड वीडियो कॉल, फिर ब्लैकमेलिंग; ऐसे फ्रॉड से बचने के  10 तरीके, पुलिस ने शुरू किया अभियान | Nude video call of beautiful girls,  then ...नवीन समाचार, रुड़की, 25 अप्रैल 2022। सामान्यतया महिलाओं को उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने के समाचार आते हैं, लेकिन यह समाचार महिला द्वारा पुरुष का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किए जाने का है। इसे आज के दौर में ‘हनी ट्रैप’ किया जाना कहा जाता है।

मामला एक जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक का है, जिससे एक महिला ने उसके अश्लील वीडियो के बदले ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए गए हैं। इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग जारी रहने पर शिक्षक ने पुलिस की शरण ली है। इस पर पुलिस ने महिला सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। मामले की जांच रुड़की चौकी प्रभारी संजय सिंह नेगी को सौंपी गई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की निवासी जूनियर हाई स्कूल में सहायक अध्यापक पीड़ित का कहना है कि उसे तीन माह पूर्व अज्ञात नंबर से मिस कॉल आई थी। उसने कॉल बैक की तो खुद को मंगलौर निवासी बताने वाली युवती से बात हुई। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और मिलना-जुलना हुआ। आरोपों के अनुसार इस बीच 19 मार्च को महिला ने उसे मिलने के लिए मुजफ्फरनगर बुलाया, और वहां एक घर में ले जाकर उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, और बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके कुछ दिन बाद से युवती ने कॉल कर कहा कि उस घर की मालकिन उसकी सहेली ने शिक्षक की अश्लील वीडियो बना ली है, और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रही है। इस पर शिक्षक ने घबराकर युवती को पचास हजार रुपये मामला निपटाने के लिए दिए। इसके बाद भी शिक्षक से रकम मांगी गई। आरोप है कि अब तक युवती अपने एक बाइक सवार साथी के साथ मिलकर उससे डेढ़ लाख रुपये ब्लैकमेल कर वसूल चुकी है।

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस मामले में बिलासपुर निवासी युवती के साथ ही अमजद अली निवासी आखलौर जिला मुजफ्फरनगर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग कर शिक्षक से रकम वसूलने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल : ज्योलीकोट का युवक हुआ हनीट्रैप का शिकार

प्रतीकात्मक चित्रडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 24 मार्च 2022। निकटवर्ती ज्योलीकोट निवासी एक युवक को हनीट्रैप का शिकार बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अशोक नाम के युवक ने बृहस्पतिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक अनजान युवती की ओर से उसे फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से वीडियो कॉल की गई।

कॉल उठाते ही युवती स्वयं अश्लील हरकतें करने लगी और उसे दूसरी ओर से वीडियो में शामिल करते हुए कॉल रिकॉर्ड कर ली। शामिल बाद में कहने लगी कि इस अश्लील वीडियो में वह भी शामिल है। यदि उसे उसके बताए अनुसार धनराशि न दी गई तो इस वीडियो को वह वायरल कर देगी। पुलिस ने उसे कोई धनराशि न देने की सलाह दी है। ज्योलीकोट चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : वीडियो कॉल के बीच अनजान युवती ने कपड़े उतारे और… युवक हुआ हनीट्रैप का शिकार !

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 9 मार्च 2022। नगर का एक युवक हनीट्रैप का शिकार हुआ है। एक स्थानीय युवक मल्लीताल कोतवाली पहुंचा, और उसने बताया कि फेसबुक के माध्यम से उसके संपर्क में आई एक अनजान युवती ने उसे वीडियो कॉल की। वीडियो कॉल के दौरान वह अपने कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करने लगी। अब वह उसे ब्लैकमेल कर रही है कि वह भी इस वीडियो कॉल में मौजूद है। वह इसे वायरल कर देगी। उसे ऐसे में क्या करना चाहिए।

मल्लीताल कोतवाली के उप निरीक्षक हरीश सिंह ने बताया कि युवक को युवती को कोई धनराशि न देने की सलाह दी गई है। युवक की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी दी गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। ऐसी घटनाओं से बचने के लिए किसी भी अज्ञात व्यक्ति की ओर से आने वाली वीडियो कॉल को रिसीव न करें। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नगर का युवक ‘हनी ट्रैप’ का शिकार, अश्लील वीडियो वायरल के नाम पर किया जा रहा ब्लैकमेल

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 1 फरवरी 2022। नगर के मल्लीताल निवासी एक व्यक्ति के साथ ‘हनी ट्रैप’ सरीखा मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का आरोप है कि खुद को क्राइम ब्रांच का असिस्टेंट कमिश्नर बता रहा एक व्यक्ति उसे उसकी फेक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांग रहा है। पीड़ित ने मल्लीताल कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लीताल निवासी गोपाल सिंह ने कहा है कि मंगलवार सुबह उसे एक अज्ञात नंबर से फोन आया। उस व्यक्ति ने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का असिस्टेंट कमिश्नर बताते हुए दूसरे नंबर पर कॉल करने की बात कही। जब गोपाल ने दूसरे नंबर पर कॉल की तो दूसरी ओर से खुद को यूटूबर बताते हुए युवक उसकी फेक अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए 25 हजार रुपए की मांग करने लगा।

यह भी बताया कि आरोपितों के द्वारा उसे बार-बार धमकाया भी जा रहा है। मल्लीताल कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता ‘हनी ट्रैप’ के शिकार, अश्लील वीडियो बनाई, अब मांगे जा रहे रुपए

हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, अश्‍लील फिल्म  बनाकर... - blackmail gang busted by snooping in honeytrap - UP Punjab Kesari

नवीन समाचार, देहरादून, 9 जनवरी 2022। युवतियों द्वारा मोबाइल पर वीडियो कॉल कर खुद को अश्लील तरीके से दिखाकर लोगों को झांसे में लेना नए दौर का नया शगल है। युवा तो युवा, बुजुर्ग और समाज के जिम्मेदार लोग भी अश्लीलता के मोहपाश में ऐसे बंधे हैं, कि इनके चंगुल में फंस रहे हैं। जबकि कई लोग अनजाने में भी ‘हनी ट्रैप’ में फंस रहे हैं।

अब उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह ‘हनी ट्रैप’ के अश्लील वीडियो काल कर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। अश्लील वीडियो में नेता जी को भी शामिल कर अब उसे वायरल न करने के एवज में रुपये मांगे जा रहे है। इस मामले में बिष्ट ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को शिकायत दी है, जिसके बाद डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस महानिदेशक को दी शिकायत में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह निवासी ग्राम धरवाल जिला टिहरी गढ़वाल ने कहा है कि 30 सितंबर की शाम को उन्हें वीडियो काल आई। काल रिसीव करने पर उसमें अश्लील वीडियो दिखाई दी। ऐसे में उन्होंने तुरंत काल बंद कर दी। इस दौरान दूसरी ओर से उनकी भी वीडियो बना ली गई। दोबारा वीडियो काल आने पर उन्होंने नंबर ब्लाक कर दिया।

फिर दूसरे नंबर से वीडियो काल आयी। फोन न उठाने पर उसने धमकी भरा एक संदेश भेजा। व्यक्ति ने अपना नाम गौरव मल्होत्रा साइबर क्राइम ब्रांच दिल्ली का अधिकारी बताया। व्यक्ति ने कहा कि अश्लील वीडियो यूट्यूब पर न चले इसके लिए रुपये देने पड़ेंगे। इसके लिए गौरव मल्होत्रा ने किसी सुनील परिहार का खाता नंबर भी भेजा।

जोत सिंह ने कहा है, वह राजनीतिक पार्टी से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता हैं। ऐसे वीडियो काल करके उनके छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। डीजीपी ने इस मामले में डालनवाला कोतवाली को मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि मामला चार माह पुराना है। देरी से शिकायत आने के कारण अब मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही कांग्रेस नेता को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर की दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बनाकर शुरू हुआ ब्लैकमेल का सफर….

नवीन समाचार, हरिद्वार, 19 सितंबर 2021। हरिद्वार में एक नामचीन दवा कंपनी के कर्मचारी को हनीट्रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित दवा कंपनी कर्मचारी ने इस संबंध में ज्वालापुर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। रविवार को कोतवाली ज्वालापुर पहुंचे एक युवक ने पुलिस को आपबीती बताई। बताया कि उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक युवती से हुई थी।

युवती से मित्रता होने पर एक दिन युवती ने उसे फेसबुक पर वीडियो कॉल करते हुए उसका चेहरा स्कैन कर लिया। आरोप है कि उसके बाद एडिट कर एक अश्लील वीडियो बनाई गई। उसके बाद उस अश्लील वीडियो को उसके परिचितों को वायरल कर दिया। आरोप है कि अब उक्त युवती का एक साथी उसे ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड कर रहा है।

धमकी दी जा रही है कि वीडियो लगातार सार्वजनिक की जाती रहेगी। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि दवा कंपनी कर्मचारी ने शिकायत की है, मामले की जांच कर रहे है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सहित हल्द्वानी के कई लोग अश्लील वीडियो से ‘हनी ट्रैप’ में फंसे

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 जुलाई 2021। हल्द्वानी में यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सहित सैकड़ों लोगों के हनी ट्रैप का शिकार होने का सनसनीखेज समाचार है। बताया गया है कि वीडियो कॉलिंग के जरिए इन लोगों के अश्लील वीडियो बनाए गए हैं, और अब उनसे अवैध रूप से वसूली करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में अवैध वसूली करने वाले गैंग पर कठोर कार्यवाही की मांग को लेकर कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृव में कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी को ज्ञापन सौपकर कठोर कार्यवाही की मांग की।

काग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने बताया कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत को चार-पांच दिन पूर्व एक वीडियो कॉल आई थी। इस दौरान दूसरी ओर से युवती पूरी तरह निर्वस्त्र हो गई और बाद में कहने लगी कि इस वीडियो कॉल में चूंकि प्रदेश प्रवक्ता भी शामिल हुए हैं, इसलिए वह भी वीडियो में आ गए हैं। वह इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग करने लगी।

साहू ने बताया कि नगर के सैकड़ों लोग और कुछ पुलिस वालों के साथ भी ऐसी घटना हुई है, लेकिन पीड़ित अपनी इज्जत की खातिर कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने ज्ञापन सोंपकर ऐसे लोगों पर साइबर सेल को सक्रिय कर कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी सिटी से मिलने वालों में प्रमुख रूप से यूथ काग्रेस जिला सयोजक उमेश बिनवाल, पंकज कश्यप, अमित पांडे, साहिल राज, गंगा बिष्ट व सचिन राठौर आदि प्रमुख रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब भवाली के कथित प्रतिष्ठित लोग आए हनी ट्रैप के जाल में, अपनी हरकतों से ही हो रहे शर्मसार

प्रतीकात्मक फोटो

नवीन समाचार, भवाली, 31 अगस्त 2021। नगर के कुछ लोग कहने को तो प्रतिष्ठित और सभ्य हैं, पर हरकतें ऐसी कि अब खुद ही शर्मसार होना पड़ रहा है। मोबाइल पर कोई महिला लच्छेदार बातें कर डोरे डालने लगी तो जनाब अपना घर परिवार, पत्नी-बच्चों को भूल कर लग गए उससे चैटिंग में। और यहीं नहीं थमे, उसके साथ मोबाइल ऑन करके ही ऐसी अश्लील व आपत्तिजनक हरकतें करने लगे कि उसका वीडियो अब देखकर खुद से ही आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। जान छुड़ाने को पुलिस की शरण में पहुंच चुके हैं, परंतु अपना नाम कहीं सामने न आ जाए। पत्नी-बच्चों को ही मामला न पता चल जाए, इससे डर रहे हैं।

जी हां, हल्द्वानी के कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कुछ लोगों के साथ पिछले माह जिस तरह की हनी ट्रैप की घटना हुई थी, वैसी ही घटना अब भवाली के प्रतिष्ठित लोगों के साथ सामने आई है। उन्होंने अनजान महिला के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करते हुए हो अश्लील हरकतें कीं, शातिर महिला ने दूसरी ओर से उसे रिकॉर्ड कर लिया, और अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। भवाली के नगर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने पुष्टि की कि ऐसी कुछ लिखित शिकायतें मिली हैं। मामले को साइबर सेल के एसओजी को भेज दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

One Reply to “हनी ट्रैप : युवक को भारी पड़ा अन्जान वीडियो कॉल उठाना, युवती ने 5 दिनों में ऐंठ लिए एक लाख रुपए

Leave a Reply