News

हनीट्रेप : फेसबुक पर की दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बनाकर शुरू हुआ ब्लैकमेल का सफर….

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
समाचार को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, अश्‍लील फिल्म  बनाकर... - blackmail gang busted by snooping in honeytrap - UP Punjab Kesariनवीन समाचार, हरिद्वार, 19 सितंबर 2021। हरिद्वार में एक नामचीन दवा कंपनी के कर्मचारी को हनीट्रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित दवा कंपनी कर्मचारी ने इस संबंध में ज्वालापुर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। रविवार को कोतवाली ज्वालापुर पहुंचे एक युवक ने पुलिस को आपबीती बताई। बताया कि उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक युवती से हुई थी।

युवती से मित्रता होने पर एक दिन युवती ने उसे फेसबुक पर वीडियो कॉल करते हुए उसका चेहरा स्कैन कर लिया। आरोप है कि उसके बाद एडिट कर एक अश्लील वीडियो बनाई गई। उसके बाद उस अश्लील वीडियो को उसके परिचितों को वायरल कर दिया। आरोप है कि अब उक्त युवती का एक साथी उसे ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड कर रहा है।

धमकी दी जा रही है कि वीडियो लगातार सार्वजनिक की जाती रहेगी। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि दवा कंपनी कर्मचारी ने शिकायत की है, मामले की जांच कर रहे है।

(डॉ. नवीन जोशी) अन्य ताज़ा नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सहित हल्द्वानी के कई लोग अश्लील वीडियो से ‘हनी ट्रैप’ में फंसे

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 जुलाई 2021। हल्द्वानी में यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सहित सैकड़ों लोगों के हनी ट्रैप का शिकार होने का सनसनीखेज समाचार है। बताया गया है कि वीडियो कॉलिंग के जरिए इन लोगों के अश्लील वीडियो बनाए गए हैं, और अब उनसे अवैध रूप से वसूली करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में अवैध वसूली करने वाले गैंग पर कठोर कार्यवाही की मांग को लेकर कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृव में कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी को ज्ञापन सौपकर कठोर कार्यवाही की मांग की।

काग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने बताया कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत को चार-पांच दिन पूर्व एक वीडियो कॉल आई थी। इस दौरान दूसरी ओर से युवती पूरी तरह निर्वस्त्र हो गई और बाद में कहने लगी कि इस वीडियो कॉल में चूंकि प्रदेश प्रवक्ता भी शामिल हुए हैं, इसलिए वह भी वीडियो में आ गए हैं। वह इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग करने लगी।

साहू ने बताया कि नगर के सैकड़ों लोग और कुछ पुलिस वालों के साथ भी ऐसी घटना हुई है, लेकिन पीड़ित अपनी इज्जत की खातिर कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने ज्ञापन सोंपकर ऐसे लोगों पर साइबर सेल को सक्रिय कर कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी सिटी से मिलने वालों में प्रमुख रूप से यूथ काग्रेस जिला सयोजक उमेश बिनवाल, पंकज कश्यप, अमित पांडे, साहिल राज, गंगा बिष्ट व सचिन राठौर आदि प्रमुख रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब भवाली के कथित प्रतिष्ठित लोग आए हनी ट्रैप के जाल में, अपनी हरकतों से ही हो रहे शर्मसार

प्रतीकात्मक फोटो

नवीन समाचार, भवाली, 31 अगस्त 2021। नगर के कुछ लोग कहने को तो प्रतिष्ठित और सभ्य हैं, पर हरकतें ऐसी कि अब खुद ही शर्मसार होना पड़ रहा है। मोबाइल पर कोई महिला लच्छेदार बातें कर डोरे डालने लगी तो जनाब अपना घर परिवार, पत्नी-बच्चों को भूल कर लग गए उससे चैटिंग में। और यहीं नहीं थमे, उसके साथ मोबाइल ऑन करके ही ऐसी अश्लील व आपत्तिजनक हरकतें करने लगे कि उसका वीडियो अब देखकर खुद से ही आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। जान छुड़ाने को पुलिस की शरण में पहुंच चुके हैं, परंतु अपना नाम कहीं सामने न आ जाए। पत्नी-बच्चों को ही मामला न पता चल जाए, इससे डर रहे हैं।

जी हां, हल्द्वानी के कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कुछ लोगों के साथ पिछले माह जिस तरह की हनी ट्रैप की घटना हुई थी, वैसी ही घटना अब भवाली के प्रतिष्ठित लोगों के साथ सामने आई है। उन्होंने अनजान महिला के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करते हुए हो अश्लील हरकतें कीं, शातिर महिला ने दूसरी ओर से उसे रिकॉर्ड कर लिया, और अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। भवाली के नगर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने पुष्टि की कि ऐसी कुछ लिखित शिकायतें मिली हैं। मामले को साइबर सेल के एसओजी को भेज दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply