News

नैनीताल: परिवारिक विवाद में मारपीट करने पर पीएसी कर्मी व उसके साले सहित 6 लोग गिरफ्तार

Aligarh News: अलीगढ़ में 24 घंटे के अंदर बरामद हुई अगवा बच्ची, चार महिलाओं सहित  6 लोग गिरफ्तार - kidnapped child recovered within 24 hours six accused  arrested in aligarh | Navbharat Timesडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 26 जून 2022। नगर के तल्लीताल क्षेत्र में रुद्रपुर के पीएसी हेड कांस्टेबल व उसके साले ने जमकर उत्पात मचाया। इस पर तल्लीताल थाना पुलिस ने दोनों के शांति व्यवस्था भंग करने पर गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात्रि एक व्यक्ति ने पुलिस को डायल 112 सेवा पर सूचना प्राप्त हुई किएक व्यक्ति उसके साथ फोन पर गाली-गलौज कर रहा है तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है और उसके तल्लीताल जॉय विला कंपाउंड क्षेत्र में स्थित घर जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा तो दोनों व्यक्ति बुरी तरह से आपस मे मारपीट कर रहे थे। काफी समझाने पर भी वह नही माने।

तल्लीताल के थाना प्रभारी रोहिताश सिह सागर ने बताया कि इस पर शांति व्यवस्था भंग होने व संज्ञेय अपराध होने से रोकने के लिए रिश्ते में जीजा-साले लगने वाले 31वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत 38 वर्षीय हेमंत सिंह रावल पुत्र पूरन सिंह रावल निवासी हंस विहार कालोनी भूरारानी रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर व 37 वर्षीय जॉय विला कंपाउंड निवासी मनोज डसीला पुत्र दीवान सिंह डसीला सहित 4 अन्य लोगों को को हिरासत में ले लिया गया।

रविवार को उनके विरुद्ध भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151, 107 व 116 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया और रविवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। उन्हें गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल उमेश जोशी, आरक्षी ललित राम व होमगार्ड गिरीश शामिल रहे। पुलिस इस मामले में पूरी रात्रि जुटी रही। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : प्रशासनिक अधिकारी ने पत्नी व परिजनों पर लगाया मारपीट का आरोप, खुद तमंचे व कारतूसों के साथ गिरफ्तार

तमंचा सहित दो चढ़े पुलिस के हत्थेे, लूट को देने आये थे अंजाम - Public news  Network
प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, काशीपुर, 11 नवंबर 2021। शहर के आईटीआई चौकी क्षेत्र में बुधवार को एक व्यक्ति ने पुलिस को अपनी पत्नी व ससुरालियों द्वारा मारपीट करने की शिकायत की। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुँचने पर शिकायतकर्ता भी तमंचे के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़ा गया व्यक्ति सिंचाई खंड अल्मोड़ा में अधिशासी अभियंता के दफ्तर में प्रशासनिक अधिकारी बताया जा रहा है। पुलिस की ओर से उसके पास से 315 बोर का तमंचा 10 जिंदा कारतूस मिलने की बात कही जा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के द्रोण विहार कॉलोनी में रहने वाले आनंद पंत पुत्र धर्मानंद पंत अधिशासी अभियंता सिंचाई खंड अल्मोड़ा के कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात है। बुधवार को पंत ने पुलिस को सूचना दी है कि उनकी पत्नी दीप्ति पंत और उसके बहन, भाई और पिता उसके साथ मारपीट कर रहे है।

सूचना के आधार पर आईटीआई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पुलिस को आनंद पंत के पास 315 बोर का तमंचा और 10 जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसे धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सितंबर 2018 में मूलरूप से रानीखेत के रैली गांव निवासी आनंद पंत के द्रोण विहार स्थित घर में करीब 20 लाख रुपए के जेवरात चोरी होने का मामला भी चर्चा में रहा था। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply