‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

September 21, 2024

नैनीताल: मारपीट के आरोपित पिता-पुत्र का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त

(BJP Leader Mukesh Bora ke viruddh NBW jaari

नवीन समाचार, नैनीताल, 19 सितंबर 2024 (Bail of accused of assault ​​father-son rejected) जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुबीर कुमार की अदालत ने नैनीताल जनपद के मुक्तेश्वर क्षेत्र में हुई मारपीट की घटना के के दो आरोपितों का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया है।

(Bail of accused of assault ​​father-son rejected)

इसी वर्ष जून माह में मुक्तेश्वर निवासी टीकम सिंह के साथ हुई मारपीट की घटना के आरोपितों पंकज सिंह व उसके पिता राजेंद्र सिंह उर्फ राम सिंह के जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध करते हुए जिला शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी सुशील कुमार शर्मा ने न्यायालय को बताया कि 12 जून की शाम लगभग 8 बजे टीकम सिंह को उनके घर के पास ही बहादुर सिंह, योगेश सिंह, माया देवी, राम सिंह, पंकज और सरस्वती देवी ने चाकू, लाठी-डंडे, खुकरी और दराती का प्रयोग करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में टीकम के सिर, हाथ, पैर, आँख, नाक, कान, और मुंह पर सहित कई अंदरूनी चोटें भी हुईं।

आंख की रोशनी पूरी तरह से चली गई (Bail of accused of assault ​​father-son rejected)

विशेष रूप से बहादुर सिंह और माया देवी ने उनके सिर पर दराती और चाकू से हमला किया, जिससे उनकी आंख की रोशनी पूरी तरह से चली गई। इससे पहले भी इन हमलावरों ने टीकम की बेटी को अपशब्द कहे थे और जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर भी प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। इस प्रकार अपराध की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपितों का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..। 

(Bail of accused of assault ​​father-son rejected, Court News, Nainital New, Nainital, Marpeet, Bail plea of ​​father-son accused of assault rejected, Father-Son, Bail Rejected, accused of assault, Assault,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :