‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 17, 2024

शुभम बनकर व्यवसायी की पत्नी पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था शोएब, लोगों ने पीट कर पुलिस के हवाले किया…

MuslimyuvakHinduYuvti

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 12 अक्टूबर 2024 (Muslim Youth Forcing Lady to change her Religion)। धर्म नगरी में एक मुस्लिम युवक के द्वारा नाम बदलकर एक व्यापारी की पत्नी को सोशल मीडिया के माध्यम से परेशान करने का मामला सामने आया है। जब पीड़िता ने युवक की हरकतों का विरोध किया, तो उसने धर्म परिवर्तन कराने की धमकी दी। मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के परिजनों और हिंदू संगठनों ने आरोपित को पकड़कर उसकी पिटाई की और उसे कोतवाली तक ले गए और कार्रवाई की मांग की है।

जिम से आया था संपर्क में (Muslim Youth Forcing Lady to change her Religion)

rishikesh assault case, (Muslim Youth Forcing Lady to change her Religion)

पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यापारी और उसकी पत्नी हरिद्वार रोड स्थित एक जिम में जाते थे, जहां  शोएब खान नाम का मुस्लिम युवक भी आता था। शोएब ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर ‘शुभम’ रखा था और व्यापारी की पत्नी का मोबाइल नंबर लेकर उसे संदेश भेजने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो शोएब ने अपनी हरकतें जारी रखीं और उसे जिम में भी परेशान करने की कोशिश की।

स्थिति तब बिगड़ी जब शोएब धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा। परेशान होकर महिला ने यह बात अपने परिवार को बताई, जिसके बाद मामला हिंदू संगठनों तक पहुंचा। हिंदू राष्ट्रीय शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने शोएब खान को पकड़कर उसकी पिटाई की और उसे कोतवाली तक ले गए।

ऋषिकेश के कोतवाल राजेंद्र खोलिया ने बताया कि शोएब के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है। (Muslim Youth Forcing Lady to change her Religion)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..।  

(Muslim Youth Forcing Lady to change her Religion, Dehradun News, Rishikesh News, Communal, Muslim Youth, Dharm Parivartan, Muslim Apradhi, Forcing Lady to change her Religion, Shoaib was forcing the businessman’s wife to change her religion by posing as Shubham, people beat him up and handed him over to the police,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page