‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 16, 2024

केदारनाथ विधानसभा में उपचुनाव की तारीखों की हुई घोषणा, 20 नवंबर को मतदान-23 को मतगणना

Kedarnath Dham Temple Mandir Navin Samachar

नवीन समाचार, देहरादून, 15 अक्टूबर 2024 (Kedarnath-Voting on November 20-Counting on 23rd) केदारनाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तारीखों की घोषणा हो गई है। चुनाव आयोग ने आज एक पत्रकार वार्ता में यह घोषणा की। आगामी 20 नवंबर को विधानसभा सीट पर मतदान होगा, जबकि 23 नवंबर को मतगणना की जाएगी।

(Kedarnath-Voting on November 20-Counting on 23rd) Uttarakhand DIPR - केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान एवं मतगणना की  तिथि #kedarnathBypoll #uttarakhand | Facebookचुनाव कार्यक्रम के अनुसार, 29 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी और नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 4 नवंबर होगी। लगभग 92 हजार मतदाताओं वाली केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र में यह उपचुनाव दिवंगत विधायक शैलारानी रावत के निधन के कारण हो रहा है।

भाजपा-कांग्रेस दोनों ने पहले से पूरी ताकत झोंकी है (Kedarnath-Voting on November 20-Counting on 23rd)

भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने इस उपचुनाव को फतह करने के लिए पहले से ही अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। भाजपा ने मंडल से लेकर बूथ स्तर तक एक-एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारियां सौंपी हैं, जिनकी मॉनीटरिंग की जा रही है। जिला और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों को गांव-गांव जाकर जनसंपर्क करने का निर्देश दिया गया है। इन पदाधिकारियों से प्रतिदिन की रिपोर्ट मांगी जा रही है। भाजपा इस उपचुनाव में किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं रखना चाहती है। कैबिनेट मंत्री, विधायक, जिला स्तरीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव जाकर मतदाताओं से संपर्क साध रहे हैं।

दूसरी ओर कांग्रेस ने भी इस उपचुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस आपदा प्रभावितों की समस्याओं को मुख्य मुद्दा बनाकर प्रचार कर रही है और साथ ही केदारनाथ प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा के माध्यम से पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। (Kedarnath-Voting on November 20-Counting on 23rd)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Kedarnath-Voting on November 20-Counting on 23rd, Uttarakhand News, Uttarakhand By Election, Kedarnath By Election, Kedarnath by-election, BJP, Congress, Voting Date, Election Commission, Uttarakhand Politics, Shailarani Rawat, BJP-Congress’s Preperations for Kedarnath By Election, Announcement of dates for by-election in Kedarnath assembly, Voting on November 20 and counting on November 23,)

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page