‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

नैनीताल: तीन दिन पूर्व चोरी हुई मोटरसाइकिल बरामद, पहले से चोरी कर जेल जा चुके दो चोर दबोचे

Giraftari Navin Samachar 1

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 अक्टूबर 2024 (Nainital-Motorcycle stolen 3 days ago Recovered) नैनीताल जनपद की भवाली पुलिस ने मोटर साइकिल चोरी की एक घटना का शिकायत दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर अनावरण करते हुए 2 शातिर चोरों को चोरी की गयी मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

(Nainital-Motorcycle stolen 3 days ago Recovered)
बरामद की गयी मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गये शातिर चोर।

भवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार 16 अक्टूबर 2024 को मौ. शाकिर पुत्र स्व. हैदर अली निवासी शहनाज बैंड भवाली ने थाना भवाली में अपनी मोटरसाइकिल संख्या यूपी25बीई-2560 के भवाली रोडवेज की पार्किंग वाली गली से गत 14 अक्टूबर की रात चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर कोतवाली भवाली में अज्ञात के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 303(2) के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया और विवेचना उप निरीक्षक दिलीप कुमार के सुपुर्द की गई।

विवेचना के दौरान गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की और पहचान के आधार पर 24 वर्षीय हेम चंद्र आर्या निवासी रेहड़ थाना भवाली और 18 वर्षीय शिवम यादव उर्फ सिम्मी निवासी भदईपुरा थाना रुद्रपुर जिला ऊधमसिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी हुई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई।

दोनों पहले भी जा चुके हैं मोटर साइकिल चोरी के आरोप में जेल (Nainital-Motorcycle stolen 3 days ago Recovered)

जांच में पता चला है कि शिवम यादव पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी के मामले में रुद्रपुर से और हेम चंद्र आर्या भी पूर्व में भीमताल थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी में जेल जा चुका है। पुलिस टीम में आरक्षी भानु प्रताप व तारा कम्बोज भी शामिल रहे। (Nainital-Motorcycle stolen 3 days ago Recovered)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे थ्रेड्स चैनल से, व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..

(Nainital-Motorcycle stolen 3 days ago Recovered, Nainital News, Bhowali News, Crime News, Chori, Chor Giraftar, Motorcycle stolen three days ago recovered, two thieves who had already been jailed for stealing were caught,) 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page